25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऐश्वर्या-राबड़ी विवाद : महंगी गाड़ी देने को सास बना रही थी दबाव, धक्का दे छीना मोबाइल-चाबी

पटना : रविवार की देर रात महिला थाने में दर्ज एफआइआर में ऐश्वर्या ने अपने ससुराल वालों पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं. ऐश्वर्या का कहना है कि 12 मई, 2018 को शादी के बाद 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास में रहने चली गयी. शुरुआत के एक सप्ताह बाद से दहेज […]

पटना : रविवार की देर रात महिला थाने में दर्ज एफआइआर में ऐश्वर्या ने अपने ससुराल वालों पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं. ऐश्वर्या का कहना है कि 12 मई, 2018 को शादी के बाद 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास में रहने चली गयी.

शुरुआत के एक सप्ताह बाद से दहेज में महंगी गाड़ियों की डिमांड होने लगी. सास राबड़ी देवी व ननद मीसा भारती के कहने पर मेरे पति तेज प्रताप दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. वहीं जब उनकी डिमांड पूरी नहीं हुई, तो मारपीट करने लगते थे. यह कहना है लालू प्रसाद की बहू ऐश्वर्या राय का.
छीन लिया एप्पल का मोबाइल व रूम की चाबी :
एफआइआर में ऐश्वर्या राय ने लिखा है कि राबड़ी देवी कहती हैं, तुम्हारा पिता चंद्रिका राय शादी में एक पैसा भी नहीं दिया है. बिना रुपये दिये तुमको ससुराल में नहीं रहने देंगे. उन्होंने इसके आगे लिखा है कि राबड़ी देवी ने मेरा बाल पकड़ा और मुझे बुरी तरह से मारा. इसके बाद अपने दो सुरक्षा गार्डों को बुलाया, जो सास के कहने पर मुझे हाथ पकड़ कर जमीन पर घसीटते हुए बाहर ले गये. इसके बाद मेन गेट का ताला बंद कर दिया. मेरा एप्पल कंपनी का मोबाइल फोन और मेरे कमरे की चाबी भी छीन ली.
शरीर पर कूड़ा फेंका : सचिवालय थाने में दर्ज सनहा में राबड़ी देवी ने कहा कि नौ अक्तूबर को जब मैं अपने कमरे में आराम कर रही थी, तो उस समय ऐश्वर्या शाम 6:44 बजे आयी और पैर से दरवाजे पर मारने लगी. दरवाजा खोल कर शरीर पर कूड़ा फेंक दिया, जो रूम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में फुटेज कैद हो गया है. इतना ही नहीं 15 दिसंबर को ऐश्वर्या ने मुझ पर जानलेवा हमला किया. इससे मुझे जान का खतरा बना हुआ है. खुद ऐश्वर्या ही गाली-गलौज कर रही थी, आवाज सुन सुरक्षाकर्मी आये और मुझे बचा लिया.
इन धाराओं के तहत दर्ज हुई है एफआइआर
अपनी एफआइआर में ऐश्वर्या ने तेज प्रताप, राबड़ी देवी व मीसा भारती को अभियुक्त बनाया है. उन्होंने लिखा है कि जमीन पर सुरक्षा गार्ड के घसीटने से सिर, घुटना और हाथ में काफी चोट आयी है. सारे कपड़े, जरूरी के सामान और आभूषण उसी घर के अंदर रखे हैं.
बगैर चप्पल और शॉल के एक जोड़ी कपड़े में ही मुझे घर से बाहर कर दिया गया है. ऐश्वर्या की इस शिकायत पर महिला थाने में एफआइआर नंबर 149/19 दर्ज किया गया है. इस केस में 498ए, 323, 34 आइपीसी और इ3/4 डॉरी एक्ट की धाराएं लगायी गयी हैं. महिला थाने की प्रभारी आरती कुमारी जायसवाल खुद इस केस की आइओ बनायी गयी हैं.
तेजप्रताप ने एसएसपी को किया फोन बोले-घटना के समय मैं व दीदी नहीं थे
पटना. लालू प्रसाद की बहू ऐश्वर्या राय की ओर से महिला थाने में एफआइआर दर्ज होने के बाद पति तेज प्रताप सोमवार को एसएसपी गरिमा मलिक से फोन कर बातचीत की. बातचीत के दौरान तेज प्रताप ने एसएसपी से कहा कि ऐश्वर्या राय की ओर से मां राबड़ी देवी, दीदी मीसा भारती व मेरे ऊपर लगाये गये सभी आरोप गलत है, क्योंकि घटना के समय मैं और मीसा भारती घर से बाहर थे.
इसका पूरा सबूत घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है. वहीं, तेज प्रताप यादव ने कहा कि ऐश्वर्या राय क्यों घरवालों से खफा है, इसकी जानकारी मुझे भी नहीं है.
पूर्व सीएम पर बहू को प्रताड़ित करने का आरोप लगना दुर्भाग्यपूर्ण : मोदी
पटना. डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि यह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है कि बिहार की पहली महिला पूर्व सीएम राबड़ी देवी पर बहू ऐश्वर्य राय को प्रताड़ित करने के आरोप लग रहा हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें