36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : गैंगरेप के दो आरोपितों का सरेंडर, दो फरार

पटना : पाटलिपुत्र कॉलोनी के नेहरू पथ में छात्रा के साथ गैंगरेप के आरोपित विपुल कुमार और मनीष कुमार ने शुक्रवार की दोपहर कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. इसके बाद कोर्ट ने दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. दोनों आरोपित घटना को अंजाम देने के बाद झारखंड के […]

पटना : पाटलिपुत्र कॉलोनी के नेहरू पथ में छात्रा के साथ गैंगरेप के आरोपित विपुल कुमार और मनीष कुमार ने शुक्रवार की दोपहर कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. इसके बाद कोर्ट ने दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. दोनों आरोपित घटना को अंजाम देने के बाद झारखंड के पलामू जिले में अपने रिश्तेदार के यहां भाग गये थे.
हालांकि, दो अन्य आरोपित अमन भूमि और अश्विनी कुमार सिंह अब भी फरार हैं. इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने शुक्रवार को पटना के अलावा छपरा, सीवान के कुल 20 ठिकानों पर छापेमारी की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. वहीं, घटना के एक आरोपित अग्नि कुमार को पुलिस ने गुरुवार को ही गिरफ्तार कर लिया है. उसके कमरे में ही गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था. रेंज आइजी संजय सिंह ने बताया कि तमाम आरोपितों को स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलायी जायेगी.
दो आरोपितों की िगरफ्तारी को पटना, छपरा व सीवान में छापे
सड़क पर उतरे छात्र-छात्राएं
छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना के विरोध में पटना विवि के छात्र-छात्राओं ने कारगिल चौक पर शुक्रवार को प्रदर्शन किया. उनको हटाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया और दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. पुलिस ने वाटर कैनन से पानी की बौछार कर उन्हें तितर-बितर किया. दर्जनों छात्रों को पुलिस हिरासत में लेकर कोतवाली ले गयी.
दोषी छात्रों का रद्द होगा नामांकन
गैंगरेप मामले में बीएन कॉलेज के दोषी छात्रों का नामांकन रद्द होगा. पटना विवि प्रशासन ने शुक्रवार को सभी अधिकारियों के साथ बैठक कर बीएन कॉलेज प्राचार्य को इससे जुड़े आवश्यक दिशा-निर्देश दिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें