31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शहर में 13 दिसंबर की रात या 14 दिसंबर की सुबह हो सकती है हल्की बारिश, बढ़ेगी सर्दी

पटना : 13 दिसंबर की रात या 14 दिसंबर की सुबह रिमझिम बारिश हो सकती है. 15 दिसंबर को भी पटना में हल्की बारिश के आसार हैं. अगले दो दिन समूचे बिहार में तेज हवाएं चलने का पूर्वानुमान जारी किया गया है. 13 और 14 दिसंबर को खासतौर पर पश्चिमी बिहार के जिलों मसलन बक्सर, […]

पटना : 13 दिसंबर की रात या 14 दिसंबर की सुबह रिमझिम बारिश हो सकती है. 15 दिसंबर को भी पटना में हल्की बारिश के आसार हैं. अगले दो दिन समूचे बिहार में तेज हवाएं चलने का पूर्वानुमान जारी किया गया है. 13 और 14 दिसंबर को खासतौर पर पश्चिमी बिहार के जिलों मसलन बक्सर, कैमूर, रोहतास, सारण, सीवान, गोपालगंज, भोजपुर और अरवल में अगले 48 घंटे अच्छी बारिश हो सकती है.

इधर गुरुवार को पटना सहित पश्चिमी और मध्य बिहार के आसमान में बादल छाये रहे. इससे अधिकतम तापमान में एक से दो डिग्री सेल्सियस की कमी दर्ज की गयी. पटना में अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री नीचे 23. 8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.
न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री अधिक 13 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. आइएमडी पटना के वरिष्ठ मौसम विज्ञानी आनंद शंकर ने बताया कि पश्चिमी बिहार के अलावा साउथ वेस्ट और नॉर्थ वेस्ट के जिलों में बारिश हो सकती है. उन्होंने कहा कि बारिश के बाद अधिकतम तापमान में गिरावट होती रहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें