26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हेलमेट पहन कर प्याज बेच रहे हैं बिस्कोमान के अधिकारी, …जानें क्या है मामला?

पटना : बिहार राज्य सहकारी विपणन संघ लिमिटेड (बिस्कोमान) के काउंटर से प्याज खरीदने के लिए शनिवार की सुबह ही लंबी कतारें लग गयीं. बिस्कोमान के काउंटर से प्याज 35 रुपये किलो की दर से बेचा जा रहा है. सस्ते दर पर प्याज लेने के लिए सभी गरीब-अमीर एक रंग में रंग गये हैं. वहीं, […]

पटना : बिहार राज्य सहकारी विपणन संघ लिमिटेड (बिस्कोमान) के काउंटर से प्याज खरीदने के लिए शनिवार की सुबह ही लंबी कतारें लग गयीं. बिस्कोमान के काउंटर से प्याज 35 रुपये किलो की दर से बेचा जा रहा है. सस्ते दर पर प्याज लेने के लिए सभी गरीब-अमीर एक रंग में रंग गये हैं. वहीं, समुचित सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध नहीं कराये जाने पर बिस्कोमान के अधिकारी हेलमेट पहन कर प्याज बेच रहे हैं. मालूम हो कि ‘पथराव और भगदड़ की घटनाएं होने के बाद बिस्कोमान के अधिकारियों ने यह कदम उठाया है.

जानकारी के मुताबिक, देश में प्याज की बढ़ती कीमतों के बीच राजधानी पटना समेत अन्य जिलों में बिहार राज्य सहकारी विपणन संघ लिमिटेड (बिस्कोमान) के काउंटर से प्याज खरीदने के लिए शनिवार की सुबह ही लंबी कतारें लग गयीं. बिस्कोमान के काउंटर से प्याज 35 रुपये किलो की दर से बेचा जा रहा है. सस्ते दर पर प्याज लेने के लिए पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं की भी लंबी-लंबी कतारें लग गयी हैं. सस्ते दर पर प्याज लेने के लिए सभी गरीब-अमीर एक रंग में रंग गये हैं. सरकारी और निजी कंपनियों के कर्मियों समेत गृहणियां भी सस्ते प्याज के लिए कतारों में खड़ी हैं. को-ऑपरेटिव सोसायटी बिस्कोमान और नेफेड के संयुक्त प्रयास से बाजार भाव करीब 80 रुपये से आधी से भी कम दर पर प्याज उपलब्ध करा रहा है. महिला-पुरुषों की लाइन करीब 50 मीटर तक लंबी लग गयी है.

वहीं, बिस्काेमान की ओर से प्याज बेच रहे अधिकारी और कर्मी हेलमेट पहने हुए हैं. कर्मियों ने सुरक्षा प्रदान नहीं किये जाने पर कर्मी और अधिकारी हेलमेट पहन कर सस्ते दर पर प्याज बेच रहे है. बिस्कोमान के अधिकारी रोहित कुमार कहते हैं कि, ”पथराव और भगदड़ की घटनाएं हुई हैं. इसलिए हमारे पास एकमात्र यही विकल्प था. हमें कोई सुरक्षा प्रदान नहीं की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें