22.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुख्यमंत्री से मिले एनडीए के नवनिर्वाचित सांसद

पटना : लोकसभा चुनाव में जदयू सहित एनडीए के विजयी प्रत्याशियों ने शुक्रवार को प्रदेश पार्टी कार्यालय और सीएम हाउस पहुंचकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. जदयू के प्रदेश कार्यालय में उनसे मिलने वालों में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद व रामकृपाल यादव, मुंगेर के सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, नालंदा के सांसद […]

पटना : लोकसभा चुनाव में जदयू सहित एनडीए के विजयी प्रत्याशियों ने शुक्रवार को प्रदेश पार्टी कार्यालय और सीएम हाउस पहुंचकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. जदयू के प्रदेश कार्यालय में उनसे मिलने वालों में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद व रामकृपाल यादव, मुंगेर के सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार, गया के सांसद विजय मांझी, जहानाबाद के सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी और पश्चिम चंपारण के सांसद डॉ संजय जायसवाल प्रमुख हैं.

प्रदेश पार्टी कार्यालय में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सुबह करीब 11:30 बजे पहुंचे. इसके बाद उनसे मिलने पार्टी नेताओं के साथ पार्टी कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में पहुंचे. प्रदेश पार्टी कार्यालय में करीब दो घंटे रुककर मुख्यमंत्री ने सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं से एक-एक कर मुलाकात की. इनमें बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल थीं. मिलने वालों ने मुख्यमंत्री को गुलाब का फूल और गुलदस्ता भेंट कर जीत की बधाई दी.

मुख्यमंत्री ने सभी को धन्यवाद दिया और उनका हालचाल पूछा. इसके बाद करीब डेढ़ बजे जब प्रदेश पार्टी कार्यालय से मुख्यमंत्री जाने लगे तो उस समय भी मिलने वाले आ रहे थे. मुख्यमंत्री ने गाड़ी से बाहर निकलकर मिलने वालों से फूल, माला आदि स्वीकार किया. साथ ही सभी को धन्यवाद दिया. वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर एनडीए की जीत की खुशी का इजहार किया. इस दौरान जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, विधान पार्षद संजय गांधी, मुख्य प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह, प्रदेश महासचिव डॉ नवीन आर्य, अनिल कुमार सहित अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

विजयी प्रत्याशियों ने कहा, पीएम व सीएम की वजह से मिली जीत

लोकसभा चुनाव में विजयी एनडीए प्रत्याशियों ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने के बाद कहा कि उन्हें यह जीत पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार की वजह से मिली. साथ ही उन्होंने जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया. जहानाबाद से नवनिर्वाचित जदयू सांसद चंद्रेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी ने कहा कि देश में पीएम नरेंद्र मोदी और राज्य में सीएम नीतीश कुमार के विकास कार्याें की वजह से उन्हें जीत मिली. वह प्राथमिकता के आधार पर क्षेत्र का विकास करेंगे.

वहीं गया से विजयी जदयू प्रत्याशी विजय मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार केकामों से खुश होकर जनता ने उन्हें वोट दिया. उन्हें चुनाव की तैयारी के लिए सिर्फ सात दिन मिले थे. ऐसे में एनडीए सरकार की बदौलत उन्हें जीत मिली. उन्होंने पूर्व सीएम जीतनराम मांझी पर नीतीश कुमार के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाया.

इस दौरान जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि देश में पीएम नरेंद्र मोदी और बिहार में नीतीश कुमार के काम का फायदा एनडीए को हुआ है. राज्य के कई मंत्रियों के सांसद चुने जाने के बाद कैबिनेट विस्तार के बारे में उन्होंने कहा कि इसका अधिकार मुख्यमंत्री को है. वह सही समय पर निर्णय लेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें