31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : अंतिम चरण में क्यों उठ रहा है विशेष राज्य का मुद्दा : शिवानंद तिवारी

पटना : राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा है कि चुनाव के अंतिम चरण में नीतीश कुमार पैंतरा बदलते दिखाई दे रहे हैं. लंबे मौन के बाद विशेष राज्य का मुद्दा फिर उठा रहे हैं. लालू प्रसाद की किताब से जो रहस्योद्घाटन हुआ है उससे भाजपा का कान खड़ा हो गया है. तिवारी […]

पटना : राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा है कि चुनाव के अंतिम चरण में नीतीश कुमार पैंतरा बदलते दिखाई दे रहे हैं. लंबे मौन के बाद विशेष राज्य का मुद्दा फिर उठा रहे हैं. लालू प्रसाद की किताब से जो रहस्योद्घाटन हुआ है उससे भाजपा का कान खड़ा हो गया है.
तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार सावधान हैं. विशेष राज्य और लालू का तीखा विरोध, दोनों स्वर एक साथ निकाल रहे हैं. बलियावी जब नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री के रूप में देखते हैं, तो यह सिर्फ अपने ही मन की बात नहीं कह रहे हैं, बल्कि वह नीतीश कुमार सहित उनके निकटस्थ मंडली के मन की बात भी बता रहे हैं. प्रशांत किशोर का लालू प्रसाद से मिलने का संदर्भ भी यही था.
उन्होंने कहा कि अब दिल्ली नीतीश कुमार से बहुत दूर चली गयी है. दिल्ली उनके नजदीक थी, जब वे संघ मुक्त भारत बनाने की बात कर रहे थे. उस आदमी से लड़ रहे थे जिसका नाम लेने से करोड़ों अल्पसंख्यकों के मन में भय व्याप्त हो जाता है. उसी से लड़ने का संकल्प लेकर उन्होंने लालू प्रसाद से हाथ मिलाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें