27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देश काे तय करना है, कैसा हो प्रधानमंत्री – सुशील मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि देश को तय करना है, उसे पांच साल बिना छुट्टी लिए 18 घंटे काम करने वाला नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री चाहिए या हर दूसरे-तीसरे महीने भारत की गर्मी से परेशान होकर संसद के चलते सत्र तक को नजरअंदाज कर स्वीट्जरलैंड और यूरोप की ठंडी वादियों […]

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि देश को तय करना है, उसे पांच साल बिना छुट्टी लिए 18 घंटे काम करने वाला नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री चाहिए या हर दूसरे-तीसरे महीने भारत की गर्मी से परेशान होकर संसद के चलते सत्र तक को नजरअंदाज कर स्वीट्जरलैंड और यूरोप की ठंडी वादियों में छुट्टियां मनाने वाला राहुल गांधी चाहिए.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बताएं कि क्या 1987 में उनके पिता और तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी लक्ष्यद्वीप के बंगाराम द्वीप पर छुट्टियां मनाने आइएनएस विराट से अपने और मित्रों के परिवार तथा विदेशी रिश्तेदारों के साथ क्या नहीं गये थे.
उनके साथ पत्नी सोनिया गांधी, पुत्री प्रियंका, पुत्र राहुल, मित्र अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार, सोनिया गांधी की मां, बहन और उनके बच्चे तथा बहन के पति वाल्टर विंची, सोनिया गांधी की एक जर्मन मित्र वहां क्या कर रहे थे. राजीव गांधी अपने कार्यकाल में नये साल, क्रिसमस और अन्य छुट्टियां मनाने के लिए आइएनएस विराट का उपयोग किया करते थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें