34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : हर दिन कोई न कोई कद्दावर नेता या स्टार प्रचारक का होगा दौरा, प्रचार में भाजपा लगायेगी पूरी ताकत

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर कई केंद्रीय मंत्रियों समेत पार्टी के कई स्टार प्रचारकों की धुआंधार सभाएं होंगी पटना : लोकसभा चुनाव में अब महज दो चरणों के चुनाव होने बचे हुए हैं, जिसमें लोकसभा की 16 सीटों में चुनाव होने हैं. भाजपा ने इन बची हुई 16 सीटों में पूरी ताकत झोंकने […]

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर कई केंद्रीय मंत्रियों समेत पार्टी के कई स्टार प्रचारकों की धुआंधार सभाएं होंगी

पटना : लोकसभा चुनाव में अब महज दो चरणों के चुनाव होने बचे हुए हैं, जिसमें लोकसभा की 16 सीटों में चुनाव होने हैं. भाजपा ने इन बची हुई 16 सीटों में पूरी ताकत झोंकने की तैयारी कर ली है. इसके लिए प्रचार तंत्र पर खासतौर से ध्यान दिया जा रहा है. भाजपा ने प्रचार की ऐसी रणनीति तैयार की है, जिसके तहत बचे हुए दिनों में रोजाना किसी न किसी लोकसभा में किसी कद्दावर या हाइप्रोफाइल नेता का चुनावी कार्यक्रम होना तय किया गया है.

इसमें पीएम, राष्ट्रीय अध्यक्ष, केंद्रीय मंत्री से लेकर कई प्रमुख स्टार प्रचारकों को चुनावी मैदान में उतारने की तैयारी कर ली गयी है. भाजपा ने यह लक्ष्य निर्धारित किया है कि इन बचे हुए दिनों में सभी 16 सीटों में एक या दो हैवीवेट नेताओं का कार्यक्रम रोजाना किया जाये. एक दिन दो स्थानों पर दो कद्दावर नेताओं का भी कार्यक्रम निर्धारित किया गया है. आने वाले नौ दिनों में ऐसा एक दिन भी नहीं होगा, जिसमें भाजपा के एक या दो कद्दावर नेताओं की सभाएं रोजाना कहीं न होगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नौ दिनों में तीन सभाएं होने जा रही हैं, जिसमें 14 मई को बक्सर और सासाराम के अलावा 15 मई को पालीगंज में संभावित सभा होने जा रही है.

इसके अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की 11 मई को आरा ए‌वं सासाराम में जनसभा होने के अलावा पटना साहिब लोकसभा में रोड शो भी होगा. इसी दिन केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह की मोतिहारी में सभा होगी.

12 मई को यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का कार्यक्रम होना है. इसके अलावा इन 10 दिनों में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर अन्य कई केंद्रीय मंत्रियों समेत कई स्टार प्रचारकों की धुआंधार सभाएं होने जा रही हैं. बाहर से आने वाले इन कद्दावर नेताओं के अलावा राज्य के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी से लेकर अन्य सभी मंत्री और राज्य स्तरीय प्रमुख नेताओं की सभाएं की संख्या भी बढ़ने जा रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें