39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नौबतपुर : मुद्दों के साथ चुनाव लड़ रहा है महागठबंधन: मीसा भारती

नौबतपुर : पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से राजग प्रत्याशी मीसा भारती इस बार जीत का दावा कर रही हैं. मंगलवार को मीसा भारती पाटलिपुत्र क्षेत्र के समर्थित दल भाकपा (माले) के नौबतपुर स्थित कार्यालय पहुंची. मीसा ने यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि रामकृपाल ने क्षेत्र का बेड़ा गर्ग कर दिया है. लिहाज इस […]

नौबतपुर : पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से राजग प्रत्याशी मीसा भारती इस बार जीत का दावा कर रही हैं. मंगलवार को मीसा भारती पाटलिपुत्र क्षेत्र के समर्थित दल भाकपा (माले) के नौबतपुर स्थित कार्यालय पहुंची.
मीसा ने यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि रामकृपाल ने क्षेत्र का बेड़ा गर्ग कर दिया है. लिहाज इस बार यहां की जनता उन्हें सबक जरूर सिखायेगी. मीसा ने यहां राजग सरकार पर हमला करते हुए कहा कि 2014 के चुनाव में जो वादे किये गये थे वह वादे ही रह गये.
साथ ही कहा कि महागठबंधन वादे नहीं करेगा, बल्कि मुद्दों के साथ चुनाव में उतरा है. जिसमें विकास के साथ-साथ आरक्षण, शिक्षा, रोजगार और किसान के मुद्दे हैं. इस दाैरान उनके साथ काफी संख्या में समर्थक मौजूद रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें