35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PM मोदी और सेना के साथ खड़ा है पूरा देश : सुशील कुमार मोदी, राजनीतिक दलों से कहा…

पटना : उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर वायुसेना द्वारा जवाबी कार्रवाई दिये जाने पर कहा कि पूरा देश भारतीय वायु सेना के साथ खड़ा है और पूरा देश खुश है. उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने जो संकल्प लिया था कि हमारे देश के […]

पटना : उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर वायुसेना द्वारा जवाबी कार्रवाई दिये जाने पर कहा कि पूरा देश भारतीय वायु सेना के साथ खड़ा है और पूरा देश खुश है.

उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने जो संकल्प लिया था कि हमारे देश के शहीदों का खून बेकार नहीं जायेगा. उन्होंने बरौनी की सभा में कहा था कि जो आग आपके दिल में जल रही है, वही आग मेरे दिल में लगी है. हम सब लोग बहुत खुश है कि तड़के सुबह भारतीय वायु सेना के जवानों ने पकिस्तान की सीमा में घुस कर उन आतंकी ठिकानों पर हमला किया है. विस्तृत जानकारी अभी आयेगी, लेकिन पूरा देश भारतीय वायु सेना के पीछे खड़ा है.

साथ ही कहा कि यही भारतीय वायु सेना है, जिन्होंने कारगिल के युद्ध में भी चमत्कार किया था. एक बार फिर भारतीय वायु सेना ने अपना करतब दिखाया है. पूरा देश प्रधानमंत्री और आर्म्स फोर्स के पीछे खड़ा है. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं राजनैतिक दलों से भी अपील करूंगा कि इस समय कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए. कहीं भी देश विभाजित दिखाई नहीं पड़ना चाहिए. पूरा देश प्रधानमंत्री और सेना के पीछे खड़ा होना दिखाई पड़ना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें