29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : रंगदारी केस में पुलिस से फरार पार्षद पिंकी कुमारी डीएम के साथ खिंचवा रही थी फोटो

पटना : शनिवार को एसकेपुरी पुलिस ने रंगदारी मामले में कार्रवाई करते हुए वार्ड पार्षद पिंकी कुमारी के कार्यालय में छापेमारी की. इस दौरान यहां से एक आरोपित की गिरफ्तारी भी की गयी है. पुलिस के मुताबिक पार्षद पिंकी कुमारी और उनके पति के खिलाफ भी केस दर्ज है. उन दोनाें की तलाश की जा […]

पटना : शनिवार को एसकेपुरी पुलिस ने रंगदारी मामले में कार्रवाई करते हुए वार्ड पार्षद पिंकी कुमारी के कार्यालय में छापेमारी की. इस दौरान यहां से एक आरोपित की गिरफ्तारी भी की गयी है. पुलिस के मुताबिक पार्षद पिंकी कुमारी और उनके पति के खिलाफ भी केस दर्ज है. उन दोनाें की तलाश की जा रही है. वह दोनों छापेमारी के दौरान दोनों अपने कार्यालय में नहीं थे.
इधर, पार्षद पिंकी कुमारी शनिवार की शाम डीएम कुमार रवि के कार्यालय में उस समय उपस्थित थीं, जब नाले में गिरे दीपक के परिजनों को डीएम सहायता राशि दे रहे थे. इसका प्रमाण खुद जिला प्रशासन के जनसंपर्क विभाग की तरफ से मीडिया को जारी की गयी एक तस्वीर है.
तस्वीर से पुष्ट होती है कि डीएम कार्यालय में मौजूद रहीं. इस मामले से पिंकी को तलाशने की जा रही कार्रवाई पर सहज ही सवाल खड़े हो जाते हैं. जानकारों का कहना है कि आखिर पुलिस पिंकी कुमारी को किस गंभीरता से तलाश रही है कि वह सरकारी कार्यालय में अफसरों के बीच ससम्मान मौजूद रहीं और उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सका.
5 सितंबर को दर्ज कराया गया था मामला
दरअसल चाउमिन दुकानदार रविंद्र प्रसाद समेत दर्जनों दुकानदारों ने 5 सितंबर 2018 को एसकेपुरी थाने में आवेदन दिया था. सभी का कहना था कि पार्षद, उनके पति और उनके लोग ठेला लगाने पर पैसा मांगते हैं. 5 हजार महीना देने के लिए दबाव बनाते हैं. नहीं देने पर मारने की धमकी देते हैं. इस आवेदन पर पुलिस ने धारा 341, 323, 386, 387,427, 504, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया था.
इसी केस में शनिवार को छापेमारी हुई है. हालांकि इस मामले में पार्षद और उनके पति पुलिस पदाधिकारियों से शुरुआत में मिलकर अपने को बेगुनाह बता चुके हैं. लेकिन जांच में जब यह मामला सही पाया गया तो पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है.
मुकेश को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बोरिंग रोड चौराहे पर मौजूद संप हाउस में अपना कार्यालय संचालित करने वाली वार्ड संख्या-21 की पार्षद पिंकी कुमारी के कार्यालय में एसकेपुरी पुलिस ने छापेमारी की है. यहां से पार्षद के करीबी मुकेश कुमार को गिरफ्तार किया है. अन्य आरोपितों की तलाश जारी है. दरअसल पार्षद और उसके पति रंजीत समेत पांच लोगों पर फुटपाथी दुकानदारों ने रंगदारी का मामला दर्ज कराया कराया गया है.
तभी से इनकी तलाश चल रही थी. शनिवार को छापेमारी की गयी लेकिन यहां से पार्षद और उनके पति नहीं मिले. पुलिस ने मुकेश को गिरफ्तार किया. वहीं बबलू, संजय वर्मा व वार्ड पार्षद दंपति की तलाश चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें