33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : अब दुनिया को हमारी ताकत का है एहसास : सुशील मोदी

पटना : अब भारत से टकराने की गलती कोई नहीं करेगा. इतिहास की गलती कोई नहीं दोहरायेगा. उक्त बातें उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहीं. वे रविवार को भाजपा की ओर से मिलर हाईस्कूल में आयोजित वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह को संबोधित कर रहे थे़ उन्होंने कहा कि कुंवर सिंह आजादी की लड़ाई के […]

पटना : अब भारत से टकराने की गलती कोई नहीं करेगा. इतिहास की गलती कोई नहीं दोहरायेगा. उक्त बातें उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहीं.
वे रविवार को भाजपा की ओर से मिलर हाईस्कूल में आयोजित वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह को संबोधित कर रहे थे़ उन्होंने कहा कि कुंवर सिंह आजादी की लड़ाई के पहले योद्धा थे. कुछ लोग बाबू वीर कुंवर सिंह को धोखा नहीं दिये होते तो आजादी की तस्वीर कुछ और होती. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने परमाणु बम का विस्फोट कर तथा नरेंद्र मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक कर अब पूरी दुनिया को आज देश की ताकत का एहसास करा दिया है.
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि आजादी के लिए सबकुछ न्योछावर करने वाले लोगों के कारण देश आजाद हुआ. पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि वीर कुंवर सिंह ने देशके लिए कुर्बानी दी. उन्होंने कहा कि जगदीशपुर जाने में कोई दिक्कत नहीं हो इसके लिए आरा-मोहनिया सड़क को दुरुस्त किया जा रहा है.
बिहिंया, जगदीशपुर पीरो तक इसी साल सड़क बननी शुरू होगी. केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि आने वाली पीढ़ी को वीर कुंवर सिंह से प्रेरणा लेने की जरूरत है. पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रुढ़ी ने कहा कि लोकतंत्र को मजबूत करने की जरूरत है. केंद्रीय राज्यमंत्री रामकृपाल यादव ने भी कुंवर सिंह को याद किया.
पटना : समारोह में शामिल होने आये केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह का स्वागत भाजयुमो पटना महानगर के अध्यक्ष मनीष कुमार व मीडिया प्रभारी जयप्रकाश के नेतृत्व में युवाओं ने किया. मंच पर भाजयुमो पटना महानगर की ओर से स्मृति चिह्न गृह मंत्री को भेंट किया गया. मोर्चा के कार्यकर्ता काफिले के साथ उन्हें हवाई अड्डा से मिलर हाईस्कूल मैदान तक लेकर आये. इस मौके पर प्रवक्ता कृष्णा सिंह, अमित गोलू, कोषाध्यक्ष साहिल सिंह, महामंत्री प्रशांत शेखर, उपाध्यक्ष राकेश बबलू, राहुल यादव, अनिकेत झा मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें