36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश के दिल्ली वाले बंगले पर तेजस्वी ने फिर शुरू की बयानबाजी, शेयर किया सुमो का लिखा हुआ यह पत्र, जानें

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नयी दिल्ली में आवंटित हुए बंगले को लेकर प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने दोबारा बयानबाजी शुरू कर दी है. तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के पिछले साल लिखे गये पत्र का हवाला देते हुए नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में सुशील […]

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नयी दिल्ली में आवंटित हुए बंगले को लेकर प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने दोबारा बयानबाजी शुरू कर दी है. तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के पिछले साल लिखे गये पत्र का हवाला देते हुए नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में सुशील मोदी को भी आड़े हाथों लेते हुए कई सवाल किये हैं. तेजस्वी यादव ने अपने मंगलवार को किये गये ट्वीट में कहा है कि नीतीश कुमार ने बिहार के लिए विशेष दर्जे की जगह अपने लिए दिल्ली में विशेष आवास और विशेष सुरक्षा की डील कर ली. बिहार की पुरानी मांग और हितों के एवज मे नीतीश जी ने अपने व्यक्तिगत हितों को ऊपर रखा. व्यक्तिगत स्वार्थों की पूर्ति के लिए बिहार के अधिकार से समझौता नहीं करना चाहिए था.

तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी के पिछले साल लिखे हुए पत्र को शेयर करते हुए कहा है कि सुशील मोदी ने विगत वर्ष नीतीश कुमार को कड़ा पत्र लिखकर पूछा था कि आपके परिवार में मात्र एक सदस्य है फिर भी आप पटना में दो आलीशान बंगले क्यों लिए हुए है? अब नीतीश जी को दिल्ली में तीसरा आलीशान बंगला मिला है. क्या खुलासा मास्टर सुशील मोदी अब CM को दुबारा पत्र लिखेंगे? है हिम्मत?

उसके आगे तेजस्वी ने लिखा है कि सुशील मोदी जी अब मुँह में बर्फ़ मत जमाइये और बताइये क्यों अनैतिक रूप से नीतीश कुमार ने देशभर में तीन सरकारी बंगले ले रखे है? दिल्ली में बिहार निवास और बिहार भवन के बाद भी मुख्यमंत्री को कौन सी ऐसी प्राइवेसी चाहिए जो इतना बड़ा बंगला लिया है? बोलिये, खुलासा मियां!

तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बंगले पर लिखते हुए आगे यह कहा है कि हास्यास्पद है कि वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक पूर्व मुख्यमंत्री को मिलने वाले बंगले को भी एक साथ कब्जाये हैं. आश्चर्य नहीं होगा अगर भविष्य में नीतीश कुमार पूर्व कैबिनेट मंत्री, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक और जाने कौन-कौन से रूप में मिलने वाले सभी सुविधाओं के नाम पर दावा ठोक दें.

तेजस्वी यादव यही नहीं रूके हैं, उन्होंने आगे ट्वीट किया है कि नीतीश जी दिल्ली में मिले बंगले को अपने शातिराना तरीके से बिहार के मुख्यमंत्री को मिला बंगला बता रहे है. बिहार के मुख्यमंत्री और नीतीश कुमार दो अलग-अलग व्यक्ति है क्या? आजतक तो किसी को भी बिहार के मुख्यमंत्री की हैसियत से दिल्ली में बंगला नहीं मिला. बंगले और जेड प्लस सुरक्षा के लालच में पलटी मार गये क्या?

तेजस्वी ने अपनी माता राबड़ी देवी और लालू यादव के मिले हुए बंगले पर सवाल दागते हुए लिखा है कि बिहार के दो पूर्व मुख्यमंत्री श्री लालू प्रसाद जी और श्रीमती राबड़ी देवी जी दो की बजाय मात्र एक ही बंगले में रहते है. लेकिन नीतीश कुमार जी अकेला व्यक्ति होने के बावजूद पटना में दो और दिल्ली में एक बंगले में रहते है. लालची कौन हुआ कुर्सी बाबू उर्फ़ नैतिक बाबू? जवाब दिजिये!

हालांकि, सोमवार को लोक संवाद के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बंगले को लेकर पत्रकारों से बातचीत में यह स्पष्ट कर दिया था कि वह बंगला नीतीश कुमार को निजी तौर पर नहीं बल्कि बिहार के मुख्यमंत्री और बिहार सरकार को आवंटित किया गया है. उन्होंने इस दौरान इन खबरों को भी खारिज किया कि बंगला मिलने के पीछे वजह यह हो सकती है कि वह अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय राजनीति में एक बार फिर लौटेंगे और दिल्ली में ही प्रवास करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें