35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवगौड़ा और कांग्रेस ने लालू को फंसाया : जगन्नाथ मिश्रा

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा नेआज चाराघोटालामामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव कोदोषीकरारदिये जानेको लेकर बड़ाबयानदिया है.चारा घोटाला मामले में लालू को जेल भेजे जाने एवं खुद को बरी किये जाने के कोर्ट के फैसले पर अपनी राय जाहिर करते हुए जगन्नाथ मिश्रा ने कहा कि इस मामले में भाजपा पर […]

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा नेआज चाराघोटालामामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव कोदोषीकरारदिये जानेको लेकर बड़ाबयानदिया है.चारा घोटाला मामले में लालू को जेल भेजे जाने एवं खुद को बरी किये जाने के कोर्ट के फैसले पर अपनी राय जाहिर करते हुए जगन्नाथ मिश्रा ने कहा कि इस मामले में भाजपा पर आरोप लगाया जाना उचित नहीं है. उन्होंने कहा कि चारा घोटाला मामले में केस दर्ज किये जाने के समय केंद्र में एचडी देवगौड़ा और इंद्र कुमार गुजराल की सरकार थी.

पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा ने आज यह बातें एक निजी चैनल के कार्यक्रम में बातचीत के दौरान कहीं. उन्होंने चारा घोटाला मामले में लालू को दोषी ठहराये जाने को लेकर राजद नेताओं की ओर से भाजपा पर आरोप लगाये जाने को गलत ठहराया. जगन्नाथ मिश्रा ने कहा कि चारा घोटाला से मेरा कोई लेना देना नहीं था. उन्होंने कहा कि मुझे सीताराम केसरी पसंद नहीं करते थे, इसलिए उनके इशारे पर सीबीआई ने उन्हें फंसाया. इसका असरयह हुआ कि उत्तर भारत में कांग्रेस का सफाया हो गया.साथ ही उन्होंने कहा कि पूर्व पीएम देवगौड़ा के इशारे पर लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला मामले में फंसाया गया.

बिहार में महागठबंधनसेनीतीश कुमार के अलग होने के बाद से कांग्रेस में उपजे विवाद को लेकर पूछे गये सवाल केजवाबमेंजगन्नाथ मिश्रा ने कहाकि राजद को बिहार में समर्थन देना कांग्रेस की बड़ी भूल थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें