25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : पूर्व सीएम जीतन राम मांझी का ड्राइवर नशे में गिरफ्तार

पटना : पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के कारकेड में शामिल गाड़ी के ड्राइवर उमाशंकर पासवान को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया है. ड्राइवर के शराब पीने की खबर मिलने पर पहुंची पत्रकार नगर पुलिस ने ब्रेथ एनालाइजर से उसकी जांच की. जांच में उसके शराब पीने की पुष्टि होने के बाद उसे […]

पटना : पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के कारकेड में शामिल गाड़ी के ड्राइवर उमाशंकर पासवान को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया है. ड्राइवर के शराब पीने की खबर मिलने पर पहुंची पत्रकार नगर पुलिस ने ब्रेथ एनालाइजर से उसकी जांच की. जांच में उसके शराब पीने की पुष्टि होने के बाद उसे गिरफ्तार कर तत्काल जेल भेज दिया गया. पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी इसे अशोभनीय हरकत बताया है.
रविवार की सुबह पूर्व सीएम जीतन राम मांझी का कारकेड उनके आवास पर मौजूद था. वहां मौजूद उनके पार्टी के लोगों और कुछ दूसरे अधिकारियों को ड्राइवर के शराब के नशे में होने की जानकारी मिली. इसके बाद उन्हीं लोगों ने एक्शन लेते हुए मामले की जानकारी पत्रकार नगर थाने की पुलिस टीम को दी. कुछ ही देर में मौके पर पहुंच कर पुलिस टीम ने ड्राइवर उमा शंकर पासवान को अपने कब्जे में ले लिया. थाना लाकर उसकी ब्रेथ एनालइजर से जांच की गर्इ. पुलिस की मानें तो जांच के दौरान पता चला कि ड्राइवर ने 120 एमएल शराब पी रखी थी.
जांच में इसकी पुष्टि के बाद ही उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया. फिर उसे जेल भेज दिया गया. उमाशंकर काफी दिनों से जीतन राम मांझी की कारकेड में शामिल गाड़ी चला रहा था. कारकेड की जिस गाड़ी को वो ड्राइव कर रहा था, वो सरकारी गाड़ी थी. उमाशंकर को रोज शराब पीने की आदत थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें