38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : अश्विनी कुमार चौबे को कोई नहीं पूछ रहा: लालू प्रसाद

पटना : राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने सरकार को घेरने की कोशिश की है. राजद सुप्रीमो ने कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे को देश में कोई पूछ नहीं रहा है. वह बिहार के जिला व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों […]

पटना : राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने सरकार को घेरने की कोशिश की है. राजद सुप्रीमो ने कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे को देश में कोई पूछ नहीं रहा है. वह बिहार के जिला व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में घूम रहे हैं.
जिस अस्पताल को उनके पुत्र तेज प्रताप यादव ने बनाया है वहीं पर घूम रहे हैं. मंगल पांडेय राज्य में स्वास्थ्य मंत्री है उनको यहां के अस्पताल को देखना चाहिए. उन्होंने कहा कि बीजेपी के मंत्री मरीजों को हो रही डेंगू बीमारी का इलाज करावें नहीं तो सभी प्रकार के मच्छर पकड़कर मंत्रियों के यहां छोड़ दिया जायेगा.
राजद सुप्रीमो ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राजगीर प्रवास पर कहा कि आखिर वह जा ही कहां सकते हैं. इधर विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने ट्वीट कर कहा है कि बिहार में स्वास्थ्य सेवाएं ठप है. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय महीनों से नदारद हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें