25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : छत्तीसगढ़ में हुए करोड़ों रुपये लूट के मास्टरमाइंड छपरा से गिरफ्तार, पढ़ें पूरा मामला

छपरा (सारण) : बिहार के सारण जिले के छपरा डोरीगंज तथा दरियापुर थाना क्षेत्र में छापेमारी कर पुलिस ने छत्तीसगढ़ में हुए करोड़ों रुपये की लूट के मामले में फरार अपराधियों को गिरफ्तार कर लियाहै. छत्तीसगढ़ पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से दोनों अपराधियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की. पुलिस अधीक्षक हर […]

छपरा (सारण) : बिहार के सारण जिले के छपरा डोरीगंज तथा दरियापुर थाना क्षेत्र में छापेमारी कर पुलिस ने छत्तीसगढ़ में हुए करोड़ों रुपये की लूट के मामले में फरार अपराधियों को गिरफ्तार कर लियाहै. छत्तीसगढ़ पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से दोनों अपराधियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की. पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने बताया किएक अक्तूबर 2017 को छत्तीसगढ़ राज्य के रायपुर जिले के सराय पल्ली थाना क्षेत्र में एक व्यवसायी के घर से अपराधियों ने भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया था, जिसमें से कुछ अपराधियों को रायपुर में ही गिरफ्तार कर लिया गयाथा. गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के आधार पर दो अपराधियों को डोरीगंज व दरियापुर थाना क्षेत्र से पकड़ा गया.

बतायाजा रहा हैकि अपराधियों में डोरीगंज थाना क्षेत्र के डुमरी गांव के शंकर सिंह के पुत्र गुडडू सिंह तथा दरियापुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव के मुनि सिंह के पुत्र रॉकी सिंह शामिल है. गिरफ्तार अपराधियों के खिलाफ सराय पल्ली थाना में कांड संख्या 306/ 2017 , भादवि की धारा 395, 398 के तहत दर्ज है. गिरफ्तार अपराधियों को न्यायालय में पेश किया गया तथा ट्रांजिट रिमांड पर छत्तीसगढ़ पुलिस अपराधियों को लेकर रायपुर के लिए रवाना हो गयी. बताया जाता है कि व्यवसायी के घर गोली बारी कर लूटपाट करते समय का सीसीटीवी कैमरा में घटना रिकार्ड हो गया, जिसके आधार पर पुलिस ने अपराधियों की पहचान की.

गुडडू सिंह तथा राॅकी सिंह को पुलिस ने मोबाइल फोन काल डिटेल्स तथा टावर लोकेशन के आधार पर गिरफ्तार कियाहै. इन दोनों अपराधियों को गिरफ्तार करने में गड़खा, डोरीगंज दरियापुर थाना की पुलिस का सहयोग सराहनीय रहा. जानकारी के अनुसार व्यवसायी के घर गोली बारी कर डकैती की घटना को अंजाम देने में सारण कई अन्य अपराधी भी शामिल थे, जिन्हें छत्तीसगढ़ पुलिस ने रायपुर में ही गिरफ्तार कर लिया था. राॅकी सिंह तथा गुडडू सिंह भाग कर अपने गांव चले आये थे, जिन्हें पकड़ने के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया था.

यह भी पढ़ें-
राबड़ी देवी इस बार नहीं करेंगी छठ, लालू यादव ने बतायी वजह, पढ़ें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें