28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार सृजन घोटाला : 30 तक बढ़ी आरोपितों की रिमांड, भेजे गये भागलपुर जेल

पटना : सीबीआई की विशेष अदालत ने जेल में बंद सृजन घोटाले के आरोपितों की रिमांड अवधि बढ़ा दी है. सीबीआई के विशेष मजिस्ट्रेट प्रवीण कुमार सिंह की अदालत में मंगलवार को सभी आरोपितों की पेशी हुई. सीबीआई जांच टीम के अधिकारियों ने कहा कि अभी आरोपितों से पूछताछ की प्रक्रिया पूरी नहीं हुई है. […]

पटना : सीबीआई की विशेष अदालत ने जेल में बंद सृजन घोटाले के आरोपितों की रिमांड अवधि बढ़ा दी है. सीबीआई के विशेष मजिस्ट्रेट प्रवीण कुमार सिंह की अदालत में मंगलवार को सभी आरोपितों की पेशी हुई. सीबीआई जांच टीम के अधिकारियों ने कहा कि अभी आरोपितों से पूछताछ की प्रक्रिया पूरी नहीं हुई है.
इसलिए रिमांड अवधि को बढ़ाया जाना चाहिए. कोर्ट ने सीबीआई की दलील को मंजूर करते हुए 30 अक्तूबर तक के लिए रिमांड अवधि काे बढ़ा दिया. इधर, जेल में बंद दो आरोपित सुधांशु कुमार वविजय कुमार गुप्ता की जमानत याचिका पर सुनवाई टल गयी. सीबीआई की ओर से केस डायरी कोर्ट को मुहैया नहीं करायी जा सकी. कोर्ट ने सीबीआई को रिमाइंडर देते हुए 30 अक्तूबर को केस डायरी हर हाल में उपलब्ध कराने को कहा.
केस डायरी सौंपे जाने के बाद 30 अक्तूबर को जमानत याचिका पर सुनवाई होगी. दूसरी ओर जेल में बंद एक और आरोपित अशोक कुमार अशोक की ओर से भी जमानत याचिका दायर की गयी. कोर्ट ने इस मामले में भी सीबीआई से केस डायरी की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें