34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

12 को एसकेएम में प्रभात खबर का प्रतिभा सम्मान समारोह

पटना : मेहतन करें अौर उसका सम्मान मिले, तो उत्साह दोगुना हो जाता है. जिले के बोर्ड परीक्षा में सफल प्रतिभा को प्रभात खबर हर साल सम्मानित करता है. 2011 से शुरू हुआ यह सम्मान समारोह इस साल 12 अगस्त को श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित किया जायेगा. इसमें पटना जिले से सीबीएसइ, आइसीएसइ और […]

पटना : मेहतन करें अौर उसका सम्मान मिले, तो उत्साह दोगुना हो जाता है. जिले के बोर्ड परीक्षा में सफल प्रतिभा को प्रभात खबर हर साल सम्मानित करता है. 2011 से शुरू हुआ यह सम्मान समारोह इस साल 12 अगस्त को श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित किया जायेगा.
इसमें पटना जिले से सीबीएसइ, आइसीएसइ और बिहार बोर्ड की 10वीं और 12वीं परीक्षा में सफलता हासिल करने वाले मेधावी छात्रों को सम्मानित किया जायेगा. इस मौके पर सीबीएसइ 10वीं के 10 सीजीपीए प्राप्त स्कूल के स्टूडेंट्स, 12वीं के हर संकाय के टॉप-तीन, आइसीएसइ बोर्ड और बिहार बोर्ड के 10वीं के टॉप-थ्री और 12वीं के हर संकाय के टॉप-थ्री स्टूडेंट्स सम्मानित होंगे. इसके लिए स्कूलों से टाॅपर की सूची प्राप्त की जा रही है.
हर साल होता है आयोजन :
प्रभात खबर की ओर से टॉपर
सम्मान समारोह का आयोजन 2011 से हो रहा है. वहीं 2012 से बिहार और झारखंड के सभी जिलों में इसकी शुरुआत हुई. जिला स्तर पर सम्मान समारोह का आयोजन हर साल किया जाता है. बिहार के 38 जिलों में इसका आयोजन किया जाता है. अभी तक कई जिलों में इसका आयोजन हो चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें