1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna murder case cm nitish kumar is in action mode after indigo station manager rupesh singh murder deputy cm tar kishore prasad said bihar police take immediate action upl

Patna Murder Case: इंडिगो के स्टेशन मैनेजर हत्याकांड पर एक्शन में सीएम नीतीश, डीजीपी को सख्त निर्देश

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मुख्यमंत्री नीतीश  कुमार
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
File

Patna Murder Case: पटना में मंगलवार शाम इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह (Rupesh Singh Murder case) की हत्या के बाद से पुलिस-प्रशासन और सरकार (Bihar Govt) में हड़कंप है. इस हत्याकांड से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish kumar) चिंतित हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या के मामले को गंभीरता से लेते हुए हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार करने का आदेश दिया है.

सीएम ने डीजीपी को सख्त निर्देश दिया कि इस हत्याकांड के अपराधियों की तुरंत गिरफ्तारी हो और स्पीडी ट्रायल कराकर दोषियों को जल्द से जल्द सख्त सजा दिलायी जाए. उन्होंने इस मामले में डीजीपी से खुद बात कर अपडेट लिया. मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में किसी तरह के अपराध को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. पुलिस अपराधियों के खिलाफ पूरी सख्ती से पेश आये. सीएम इस मामले में काफी गंभीर हैं और लगातार इसकी मॉनिटरिंग भी कर रहे हैं. डीजीपी ने बताया कि एसआइटी बना कर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है.

इन चीजों को बर्दाश्त नहीं करेगी, लेकिन घटना तो हो गयी

इधर, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने इस वारदात काफी दुखद बताया है. उन्होंने कहा कि हम सब व्यक्तिगत तौर और उपमुख्यमंत्री के तौर पर चिंतित हैं. हमारी सरकार इन चीजों को बर्दाश्त नहीं करेगी, लेकिन घटना तो हो गयी है.

विपक्ष के हमलावर होने पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हमको अपने दायित्वों का बेहतर भान है. पिछले 15 वर्षों में जनादेश के आलोक में हमलोगों ने काम किया है. ऐसे में विपक्ष के प्रमाणपत्र की जरूरत नहीं है. हालांकि लोग अपनी प्रतिक्रिया देते हैं.

इस तरह की घटनाओं पर हमलोग बहुत जल्द काबू पायेंगे. डीजीपी बिहार फोन नहीं उठाते, एडीजी बयान नहीं देते हैं, इस बारे में मीडियाकर्मियों के सवाल पर तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि हमारे संज्ञान में लाया है इसे गंभीरता से लेंगे. शासन को संवाद रखना ही होगा. आज ही इन चीजों को देखेंगे.

Posted by: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें