34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CM नीतीश कुमार ने विकास भवन का किया औचक निरीक्षण और विश्वेश्वरैया भवन का लिया जायजा, तीन अफसरों की लगायी क्लास

नीतीश कुमार ने कहा है कि सुबह 9 बजकर 30 मिनट में सभी लोगों को आ जाना चाहिए था. मेरी हर ओर नजर है. जो नहीं आ रहे हैं उन्हें आने के लिए बोल रहें हैं.

सीएम नीतीश इन दिनों मंत्री और अफसर के चेंबर का औचक निरीक्षण कर रहे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार की सुबह 9:30 बजे वे विकास भवन पहुंच गए. उन्होंने विकास भवन में आधे घंटे तक साफ सफाई की सुविधाओं और अफसर की उपस्थिति का जायजा लिया.इसकी सूचना मिलने के बाद आनन फानन में मंत्री और अफसर भी अपने ऑफिस पहुंचने लगे. इधर, सीएम नीतीश कुमार अपर मुख्य सचिव के चैंबर तक ही नहीं, बल्कि निदेशक के चैंबर तक पहुंचे. वे हर तरफ घुम घुमकर साफ सफाई का भी जायजा ले रहे थे. सीएम के निरीक्षण के दौरान कुछ लोग मिले तो कुछ लोग नहीं मिले.

शिक्षामंत्री को लगाया फोन

सीएम के निरीक्षण के दौरान शिक्षा मंत्री भी अपने कार्यालय में नहीं थे. इसपर सीएम नीतीश कुमार ने शिक्षा मंत्री को फोन लगाकर समय पर कार्यालय नहीं आने का कारण पूछा? इसके तुरंत बाद शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर दौड़ते- दौड़ते विकास भवन पहुंचे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 10:00 बजे विकास भवन से निकलकर विश्वेश्वरैया भवन पहुंच गए. यहां पर भवन निर्माण मंत्री भी नहीं थे. वहां भी निरीक्षण किया इसके बाद नीतीश कुमार ने कहा है कि सुबह 9 बजकर 30 मिनट में सभी लोगों को आ जाना चाहिए था. मेरी हर ओर नजर है. जो नहीं आ रहे हैं उन्हें आने के लिए बोल रहें हैं. सूत्रों का कहना है कि कि ऑफिस समय पर नहीं आने पर सीएम नीतीश कुमार ने तीन अफसरों की क्लास भी लगायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें