1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nawada
  5. nawada road accident 4 youth died on the road all were going on same bike in bihar news

Bihar News: परीक्षा देकर लौट रहे छात्रों को बस ने कुचला, मौके पर ही युवकों की दर्दनाक मौत

बिहार के नवादा में एक बाइक पर सवार चार लोगों को बस ने कुचल दिया जिससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक युवक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. घटना के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो चुका है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में सड़क हादसा
बिहार में सड़क हादसा
प्रभात खबर

बिहार के नवादा में हिसुआ थाना इलाके के सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई है. घटना हिसुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत धमौल गांव के पास की बताई जा रही है जहां एक बाइक पर चार युवक सवार होकर कहीं जा रहे थे.

बस में हुई टक्कर

बाइक सवार तीनों युवकों की इसी दौरान एक बस में टक्कर हो गई जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज हिसुआ सामुदायिक अस्पताल में चल रहा था जहां उसकी मौत हो गई.

मौके पर ही हो गई मौत 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की सभी ग्यारहवीं की परीक्षा देने के लिए एक ही बाइक से सवार होकर टीएस कॉलेज आए थे. लौटने के दौरान बस ने केशोपुर गांव के पास उन्हें कुचल दिया. जिसमे लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. धक्का मारने के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया.

झारखंड के रहने वाले थे युवक 

तीन युवकों की पहचान झारखंड के सतगामा थाना क्षेत्र के मीरचोय गांव के रहने वाले पुरुषोत्तम कुमार, शिवम कुमार, गोलू कुमार और रोहित कुमार के रूप में की गई है. इनके परिवार को भी सूचना दे दी गई है. स्थानीय लोगों का कहना की यहां अक्सर सड़क दुर्घटना होती रहती है. दुर्घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिला.

शवों को भेजा पोस्टमार्टम के लिए

घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है. पुलिस सारी प्रक्रिया कर मामले की छानबीन में जूट गई है. मृतक ने परिजनों ने थाना पहुँचकर सभी युवकों के शव की शिनाख्त की.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें