28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

25 खिलाड़ी हुए चयनित

नवादा कार्यालय : प्रभात खबर टी-20 चैंपियंस ट्रॉफी 2015 के लिए जिले भर से आये क्रिकेट खिलाड़ियों ने उत्साह पूर्वक ट्रायल में हिस्सा लिया. दो दिवसीय ट्रायल के दौरान 80 खिलाड़ियों ने अपना प्रदर्शन दिखाया. इसमें से 24 खिलाड़ियों का चयन सोमवार को हुआ. सभी खिलाड़ियों को टेस्ट मैच करा कर 16 खिलाड़ियों का चयन […]

नवादा कार्यालय : प्रभात खबर टी-20 चैंपियंस ट्रॉफी 2015 के लिए जिले भर से आये क्रिकेट खिलाड़ियों ने उत्साह पूर्वक ट्रायल में हिस्सा लिया. दो दिवसीय ट्रायल के दौरान 80 खिलाड़ियों ने अपना प्रदर्शन दिखाया. इसमें से 24 खिलाड़ियों का चयन सोमवार को हुआ.
सभी खिलाड़ियों को टेस्ट मैच करा कर 16 खिलाड़ियों का चयन होगा. शहर के हरिश्चंद्र स्टेडियम में रविवार व सोमवार को खिलाड़ियों के चयन के लिए ट्रायल हुआ. को-ऑर्डिनेटर व जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष गोपाल बोहरा के नेतृत्व में चयनकर्ताओं ने खिलाड़ियों का सेलेक्शन किया.
चयनकर्ताओं में बीसीसीआइ स्तर के कोच सुरेश यादव व स्टेट प्लेयर मनीष आनंद बारीकी से खिलाड़ियों का टेस्ट लेने में जुटे रहे. हरिश्चंद्र स्टेडियम में नेट पर बैटिंग व बॉलिंग की व्यवस्था की गयी थी. ट्रायल में सख्ती से नियमों का पालन करने के लिए सभी खिलाड़ियों को कहा गया. सफेद ट्रैक सूट व बैटिंग कीट के साथ सभी खिलाड़ी सुसज्जित लग रहे थे. चैंपियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के माध्यम से वैसे खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा निखारने का अवसर मिल रहा है, जो बेहतर खिलाड़ी रह कर भी गांवों तक सिमटे थे.
को-स्पांसरों का मिल रहा सहयोग
प्रभात खबर टी-20 चैंपियंस ट्रॉफी में जिले के महाराजा सन गोल्ड नमक के वजीर प्रसाद व दिल्ली पब्लिक स्कूल के निदेशक शशि भूषण प्रसाद का सराहनीय सहयोग रहा. उनके सहयोग से इस सफल आयोजन में पूरी टीम तन-मन से विजयी पताका लहराने के लए तत्पर है. खिलाड़ियों में उत्साह जगाने के लिए उनका मनोबल बढ़ाने में भी योगदान दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें