38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रेन से कट कर व्यक्ति ने दी जान

नवादा/अकबरपुर : नगर थाना क्षेत्र के भदौनी हाट पर निवासी मुनेश्वर चौधरी अपने बड़े भाई की हत्या का सदमा नहीं झेल सका. उसने ट्रेन से कट कर आत्महत्या कर लिया. जानकारी के अनुसार, 15 सितंबर को मुनेश्वर के बड़े भाई बाबूलाल चौधरी की हत्या पड़ोस के पवन चौधरी ने पीट-पीट कर कर दी गयी थी. […]

नवादा/अकबरपुर : नगर थाना क्षेत्र के भदौनी हाट पर निवासी मुनेश्वर चौधरी अपने बड़े भाई की हत्या का सदमा नहीं झेल सका. उसने ट्रेन से कट कर आत्महत्या कर लिया. जानकारी के अनुसार, 15 सितंबर को मुनेश्वर के बड़े भाई बाबूलाल चौधरी की हत्या पड़ोस के पवन चौधरी ने पीट-पीट कर कर दी गयी थी. बड़े भाई की हत्या के बाद अंतिम संस्कार में शामिल होने गया छोटा भाई मुनेश्वर शमशान घाट से ही गायब हो गया था.

परिजनों द्वारा काफी खोजबीन किये जाने के बाद भी मुनेश्वर का कहीं अता-पता नहीं चला. तभी, बुधवार को अकबरपुर थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के किऊल-गया रेलखंड पर स्थित सनोखरा गांव के पास से एक अज्ञात शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया, जहां अज्ञात शव होने की सूचना पर सदर अस्पताल पहुंचे मुनेश्वर के परिजनों ने शव का शिनाख्त करते हुए मुनेश्वर के रूप में परिजनों ने पहचान कर ली. उसके बाद उसके घर में कोहराम मच गया. इधर, परिवार के दो सदस्यों की मौत के बाद परिजनों पर दुखों का पहाड़ गिरने से पूरा परिवार सदमे में है.
हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर बाबूलाल चौधरी के हत्यारा पवन चौधरी को घटना के दूसरे ही दिन गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बताया जाता है कि एक माह पूर्व इलाज के लिए पड़ोस के पवन चौधरी से बाबू लाल चौधरी ने एक हजार रुपये कर्ज लिया था. इसे नहीं चुकाने पर पवन चौधरी ने बाबू लाल चौधरी की हत्या पीट-पीट कर कर दी थी. इसी के सदमे में छोटे भाई ने भी अपनी जान दे दी.
बाइक से गिर कर महिला की मौत, सिरदला. थाना क्षेत्र के भेलवाटांड गांव की एक महिला की मौत बाइक से गिर कर हो गयी. मंगलवार को महिला बाइक पर सवार होकर ठेकाही मोड़ से अपने गांव भेलवाटांड जा रही थी. इसी बीच रास्ते में महिला बाइक से गिर कर जख्मी हो गयी.
इसे इलाज के लिये स्थानीय सिरदला पीएचसी लाया गया, जहां से चिकित्सक मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया. वहां से भी चिकित्सक ने महिला को पीएमसीएच रेफर कर दिया, जहां देर रात इलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी.
ट्रेन से कट कर युवक की मौत
झारखंड से कमाई कर अपने घर लौट रहा था युवक
नवादा. किऊल-गया रेलखंड पर स्थित पौरा गांव के समीप सकरी नदी के पुल पर से एक युवक का शव पुलिस ने बरामद की है. शव की शिनाख्त मृतक के पैकेट में मिला आधार कार्ड के माध्यम से किया गया. बताया जाता है कि मृतक कादिरगंज ओपी क्षेत्र के माया बिगहा निवासी साधु यादव के 25 वर्षीय पुत्र राजेंद्र यादव के रूप में पहचान की गयी.
पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. कहा जा रहा है कि मृतक राजेंद्र यादव झारखंड के बगोदर में मजदूरी करता था. मंगलवार को वह ट्रेन से अपना घर वापस लौट रहा था. तभी वह पौरा गांव के समीप सकरी नदी का पुल के पास ट्रेन से गिर गया. इससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी.
बड़े की मौत का सदमा नहीं झेल सका छोटा भाई
14 सितंबर को एक हजार रुपये कर्ज नहीं चुकाने पर बड़े भाई की कर दी गयी थी हत्या

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें