1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nalanda
  5. nalanda truck collided with bike three brothers returning from marriage died in bihar

Bihar News: अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, शादी समारोह से वापस लौट रहे तीन भाइयों की मौत

नालंदा में तीन चचेरे भाइयों की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. तीनों भाई बाइक पर सवार होकर बारात से वापस अपने घर को लौट रहे थे. जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शादी समारोह से वापस लौट रहे तीन भाइयों की मौत
शादी समारोह से वापस लौट रहे तीन भाइयों की मौत
प्रभात खबर

बिहार में नालंदा के रहुई थाना क्षेत्र के काजीचक गांव के पास शुक्रवार की सुबह तीन चचेरे भाइयों की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. तीनों भाई शादी समाप्त होने के बाद बाइक से वापस अपने घर को लौट रहे थे. इसी दौरान सुबह काजीचक के पास तेज रफ्तार से तरबूज लदे ट्रक ने मोटर साइकिल में टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार तीनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. इस भयानक टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए

बारात से लौट रहे थे तीनों 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि तीनों युवक बारात में बिंद थाना के डियावां गांव गया था. वहीं से लौटने के दौरान तीनों के साथ यह घटना घटी. तीनों मृतकों की पहचान राजू, बंटी और रवि के रूप में की जा चुकी है. सभी चंडी थाना के प्राणचक गांव लौट रहे थे तभी यह हादसा हो गया. हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

परिजनों ने किया सड़क जाम

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा सुबह के करीब 4.30 बजे हुआ है. गुस्साए ग्रामीण और परिजनों ने बिहटा-सरमेरा राज्य राजमार्ग 78 पर मुआवजा दिए जाने की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया जिससे वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं. हादसे के बाद ट्रक चालक की मौके से फरार हो गया है.

ट्रक चालक को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन

घटना की सूचना मिलते ही रहुई थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. जिसके बाद पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने की बहुत कोशिश की. पुलिस ने ग्रामीणों और परिजनों को आश्वासन दिया कि ट्रक चालक को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज गया 

पीड़ित परिजनों को मुआवजा देने की भी आश्वासन दिया गया है. रहुई थानाध्यक्ष नंदन कुमार ने बताया कि तीनों शव की पहचान कर ली गई है. प्रदर्शन कर रहे लोगों को सड़क से हटकर जाम खत्म करवा दिया गया है. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ के सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें