1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nalanda
  5. government doctor shot dead in broad daylight in nalanda

नालंदा में सरकारी चिकित्सक की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या

By Kaushal Kishor
Updated Date

बिहारशरीफ : नालंदा जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के नोसरा गांव निवासी सरकारी चिकित्सक की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के बाद स्थानीय चिकित्सकों में काफी आक्रोश है. स्थानीय चिकित्सकों ने जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगायी है. मारे गये चिकित्सक जिले के हरनौत विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक इंजीनियर सुनील कुमार के रिश्तेदार बताये जा रहे हैं.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि जिले के हरनौत प्रखंड के गोनावा स्थित अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थापित डॉक्टर प्रियरंजन कुमार प्रियदर्शी गुरुवार की सुबह अपने आवास से गोकुलपुर मठ स्थित पीएचसी जा रहे थे. इसी दौरान घात लगाये अपराधियों ने रहुई थाना क्षेत्र के निजाय मोड़ के पास गोली मार कर हत्या कर दी. मालूम हो कि हरनौत प्रखंड के गोनावा स्थित अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थापित डॉक्टर प्रियरंजन कुमार प्रियदर्शी डेपुटेशन पर गोकुलपुर मठ स्थित पीएचसी में योगदान दे रहे थे.

वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. इधर, चिकित्सक प्रियरंजन की हत्या के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये. चिकित्सक की दिनदहाड़े हत्या किये जाने के बाद से स्थानीय चिकित्सकों में काफी आक्रोश है. चिकित्सकों ने जान-माल की सुरक्षा को लेकर गुहार लगायी है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें