1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nalanda
  5. coronavirus youth go to hospital at bihar sharif sadar hospital for checkout symptoms of corona in bihar

कोरोना वायरस से खुद को प्रभावित बताने वाले युवक के अस्पताल पहुंचते ही मचा हड़कंप

कोरोना के संदिग्ध की जांच में जुटे डॉक्टर, Doctor engaged in investigation of Corona suspect

By Samir Kumar
Updated Date

बिहारशरीफ : बिहार में नालंदा जिले के बिहारशरीफ सदर अस्पताल में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक मरीज ने खुद को कोरोना वायरस से प्रभावित होने की बात चिकित्सक को बताया. संदिग्ध मरीज बिंद थाना क्षेत्र के नौरंगा गांव निवासी उमेश राम का पुत्र गौतम कुमार है. गौतम बुधवार को सदर अस्पताल इलाज के लिए पहुंचा तो उसने चिकित्सक को बुखार सर्दी व गले में दर्द रहने की शिकायत की. साथ ही सांस लेने में दिक्कत की बात कही.

हरियाणा व दिल्ली में रहकर निजी फैक्टरी में करता था काम

मरीज के परिजनों ने बताया कि गौतम का इलाज बिंद के एक निजी क्लिनिक में कराया गया, जहां चिकित्सक ने उसे कोरोना से मिलते जुलते लक्षण बताया और इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. परिजनों ने बताया कि गौतम हरियाणा व दिल्ली में रहकर किसी निजी फैक्टरी में काम कर रहा था. गत 4 मार्च को वह होली त्योहार को लेकर अपने गांव बिंद के नौरंगा लौटा था.

फिलहाल, कोरोना से प्रभावित होने की पुष्टि नहीं

इधर, सदर अस्पताल के चिकित्सक ने बताया कि मरीज की जांच के बाद ही वह कुछ बता सकते हैं. फिलहाल डॉक्टर ने गौतम के कोरोना से प्रभावित होने की पुष्टि नहीं की है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें