पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर पति ने महिला थाने में खाया जहर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बिहारशरीफ: अमूनन पति द्वारा प्रताड़ना के बाद पत्नी द्वारा आवेश में आकर जहर खाने की बात सुनी जाती है. लेकिन, इस बार एक पति अपनी पत्नी की प्रताड़ना से इस कदर प्रताड़ित हो गया कि आखिर उसने जहर खाकर अपने जीवनलीला समाप्त करने का भरसक प्रयास किया.

दरअसल, यह पूरा मामला बिहार थाना क्षेत्र के टिकुलीपर मोहल्ले से जुड़ा है. प्रताड़ित युवक उक्त मोहल्ले का गुड्डू है. वह गुरुवार को महिला थाने पहुंचकर जहर खा लिया. इससे थाना के कर्मी भी हैरान व परेशान हो गये. आनन-फानन में गुड्डू को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. तब जाकर उसकी जान बच सकी. बता दें कि पीड़ित युवक बेहोशी की हालत में थाने के कर्मियों के समक्ष अपने दर्द बयां कर रहा था.

बताया जाता है कि दरअसल, गुड्डू की शादी वर्ष 2008 में हुई थी. गुड्डू का कहना है कि शादी के बाद से ही उसकी पूनम देवी पत्नी हमेशा प्रताड़ित कर रही है. 2010 से लेकर अब तक उसकी पत्नी बिहार व महिला थाने में पांच प्राथमिकी दर्ज करा चुकी है. इसी से वह तंग आकर गुड्र्डू ने महिला थाने में पत्नी द्वारा प्रताड़ित करने का आवेदन दिया. आवेदन देने के बाद गुरुवार को महिला थाने में पति पत्नी को बुलाया गया, लेकिन थाने पहुंचने के पहले ही गुड्डू ने जहर खा लिया.

इधर, गुड्डू की पत्नी से पूछे जाने पर वह खुद पति के ऊपर प्रताड़ित करने का आरोप लगा रही है. गुड्डू अपनी पत्नी, ससुर और ससुरालवालों पर जहर देने का आरोप लगा रहा है. बता दें कि गुड्डू के पिता नहीं हैं और मां भी कैंसर से पीड़ित हैं. महिला थाना अध्यक्षा सीमा कुमारी ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें