34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पूर्व के विवाद में अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या

बिंद (नालंदा) : स्थानीय बिंद थाना क्षेत्र के महदीपुर गांव में आपसी विवाद में रविवार की रात एक अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. वहीं, पति को बचाने गयी पत्नी को जख्मी कर दिया गया. बदमाशों ने स्व. हरखू प्रसाद के पुत्र नागेश्वर प्रसाद को पीट-पीटकर अधमरा करने के बाद जख्मी स्थिति में सकरी […]

बिंद (नालंदा) : स्थानीय बिंद थाना क्षेत्र के महदीपुर गांव में आपसी विवाद में रविवार की रात एक अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. वहीं, पति को बचाने गयी पत्नी को जख्मी कर दिया गया. बदमाशों ने स्व. हरखू प्रसाद के पुत्र नागेश्वर प्रसाद को पीट-पीटकर अधमरा करने के बाद जख्मी स्थिति में सकरी नदी के तटबंध पर फेंक दिया.

नागेश्वर किसान था और खेत में ट्रैक्टर ले जाने के चलते दो महीने पहले गांव के ही कुछ लोगों के साथ विवाद हुआ था, जिसमें कुछ ग्रामीणों को नामजद किया था. इसी विवाद को लेकर हत्या करने की आशंका जतायी जा रही है.
पुलिस ने घायल व्यक्ति को बिंद पीएचसी में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने बिहारशरीफ सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने नाजुक हालत देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गयी. पोस्टमार्टम के बाद शव का परिजनों के हवाले कर दिया गया है. मृतक की पत्नी निर्मला देवी ने पांच नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ हत्या की एफआइआर दर्ज करायी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें