26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नौकरी के नाम पर रिश्वत देने के लिए पिता से कर रहा था रुपये की मांग, विरोध करने पर छोटे भाई को काटा कान

नालंदा :बिहार के नालंदा में थरथरी थाना क्षेत्र के गबसपुर गांव में 28 वर्षीय राजीव पासवान ने अपने ही 23 वर्षीय छोटे भाई संजीव कुमार का कान काटकर उसे लहुलूहान कर दिया. घटना मंगलवार की दोपहर घटी. इस संबंध में पिता राम इकवाल ने थरथरी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. घटना के संबंध में […]

नालंदा :बिहार के नालंदा में थरथरी थाना क्षेत्र के गबसपुर गांव में 28 वर्षीय राजीव पासवान ने अपने ही 23 वर्षीय छोटे भाई संजीव कुमार का कान काटकर उसे लहुलूहान कर दिया. घटना मंगलवार की दोपहर घटी. इस संबंध में पिता राम इकवाल ने थरथरी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बड़ा भाई राजीव अपने पिता से नौकरी में रिश्वत देने के लिए काफी दिनों से रुपये की मांग कर रहा था. लेकिन, इस बात का छोटा भाई विरोध कर रहा था. वजह पहले भी नौकरी के नाम पर बड़े भाई ने पिता से रुपये ले लिया था. इसके बाद भी राजीव को नौकरी नहीं लगी थी. इस बार बड़ा भाई नौकरी के लिए रिश्वत देने के लिए पिता को खेत बेचकर रुपये का प्रबंध करने के लिए कई दिनों से दबाव बना रहा था.

इधर, छोटे भाई ने इसका जमकर विरोध किया. इससे बड़े भाई राजीव आक्रोशित हो गये और अपने छोटे भाई को सुप्तावस्था में किसी धारदार हथियार से उसका बयां कान काट लिया. दर्द से लहुलूहान छोटा भाई जब चिखने चिल्लाने लगा तो परिजन उसके कमरे में पहुंचे. इसके बाद जख्मी छोटे भाई संजीव को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया. लेकिन, चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. इधर, थानाध्यक्ष रणजीत कुमार ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें