36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रसगुल्ले को लेकर शादी समारोह में बवाल, बारातियों ने दुल्हन पक्ष को जमकर पीटा

नालंदा : बिहार के नालंदा जिले के बिहार थाना अंतर्गत मणिराम अखाड़ा के पास एक शादी समारोह स्थल रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. इस दौरान एक छोटी से बात पर बारातियों ने लड़की वालों की जम कर पिटाई कर दी गयी. इस घटना में लगभग एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी […]

नालंदा : बिहार के नालंदा जिले के बिहार थाना अंतर्गत मणिराम अखाड़ा के पास एक शादी समारोह स्थल रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. इस दौरान एक छोटी से बात पर बारातियों ने लड़की वालों की जम कर पिटाई कर दी गयी. इस घटना में लगभग एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. जिनमें से तीन को गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि जब खाना खाने के दौरान बाराती पक्ष के कुछ मनचले युवकों ने बार-बार रसगुल्ला की मांग. कई बार मिठाई देने के बावजूद वे लोग नहीं माने तो लकड़ी पक्ष के लोगों ने उन्हें और मिठाई देने से इंकार कर दिया. जब उन्हें रसगुल्ला नहीं मिला तो वे नाराज हो लड़की पक्ष पर टूट पड़े. उसके बाद बारातियों ने लाठी ,डंडे और लोहे के रड से जम कर पिटाई की. इस घटना में लड़की के पिता, भाई, मां, बहनोई सहित करीब एक दर्जन से अधिक लोगों को गंभीर रूप से घायल हो गये.

लड़की वालों ने बताया कि बारात शेखपुरा जिले के मड़पसौना गांव से आयी थी. दरअसल, समधी मिलन के बाद बारातियों को खाना खिलाया जा रहा था. बारातियों को खाना परोसने के दौरान कुछ युवक बार-बार रसगुल्ला की मांग कर रहे थे. कई बार मिठाई देने के बावजूद वे लोग नहीं माने तो लकड़ी पक्ष के लोगों ने उन्हें और मिठाई देने से इंकार कर दिया. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच नोकझोंक शुरू हो गयी. जिसके बाद वे लोग चले गये. लेकिन कुछ ही देर बाद करीब दो दर्जन युवक लाठी-डंडे और रॉड लेकर शादी समारोह में पहुंचे और जो भी मिला उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. बदमाशों ने महिलाओं और बच्चों को भी नहीं बख्शा.

इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो गये. वहीं, इस घटना के बाद लड़की पक्ष ने शादी की रस्म को रोक दिया. इस संबंध में पुलिस अभी किसी को नहीं पकड़ सकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें