25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बुआ के अंतिम संस्कार में गये युवक की नदी में डूबने से मौत

मोतीपुरथाना क्षेत्र के मोरसंडी गांव स्थित फुआ के अंतिम संस्कार के बाद बूढ़ी गंडक नदी में नहाने गये 26 वर्षीय रत्नेश कुमार की डूबने से मौत हो गयी.

प्रतिनिधि, मोतीपुर थाना क्षेत्र के मोरसंडी गांव स्थित फुआ के अंतिम संस्कार के बाद बूढ़ी गंडक नदी में नहाने गये 26 वर्षीय रत्नेश कुमार की डूबने से मौत हो गयी. वह मोतीपुर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार गांव का रहनेवाला था. मंगलवार को एसडीआरएफ की टीम ने रत्नेश के शव को नदी से बहार निकाला. मोतीपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. इस घटना को लेकर मृतक के परिजनों में चीख-पुकार मची हुई है. जानकारी के अनुसार, रत्नेश महतो की बुआ जगिया देवी की मौत सोमवार को हो गयी थी. सूचना के बाद रत्नेश उनके अंतिम संस्कार में भाग लेने मोरसंडी गांव गया था. जहां अंतिम संस्कार के बाद नदी किनारे बाइक खड़ी कर नहाने नदी में चले गया. नहाने के दौरान वे गहरे पानी में डूब गये. पास में नहा रहे लोगों को इसका एहसास तब हुआ जब रत्नेश के घर नहीं पहुंचने पर देर रात उसके घर से फोन आया. उसके बाद नदी किनारे पहुंचे लोगों को रत्नेश की बाइक, कपड़े, मोबाइल मिले. स्थानीय लोगों में शव को नदी में तलाशा पर शव नहीं मिला. इसके बाद मंगलवार को एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. एसडीआरएफ की टीम ने नदी से शव को बहार निकाला. इसके बाद परिजनों में चीत्कार मच गया. नदी घाट पर ही मृतक की पत्नी उषा कुमारी और मां नगीना देवी का रो-रोकर बुरा हाल था. बताया जाता है कि मृतक चेन्नई के एक फैक्ट्री में मजदूरी करता था. हाल ही में ही घर आया था. मृतक को एक दुधमुंहा बच्चा भी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें