1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. three children drowned in the bagmati river died while playing cricket latest news muzaffarpur bihar news skt

Bihar News: मुजफ्फरपुर में क्रिकेट खेलने गये दो सगे भाई समेत तीन बच्चे बागमती में डूबे, मौत

मुजफ्फरपुर में क्रिकेट खेलने गये तीन बच्चे नदी में डूब गये. तीनों के शवों को परिजनों ने बागमती किनारे तैरते पाया. मरने वालों में दो सगे भाई बताए जा रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 मुजफ्फरपुर में क्रिकेट खेलने गये दो सगे भाई समेत तीन बच्चे बागमती में डूबे
मुजफ्फरपुर में क्रिकेट खेलने गये दो सगे भाई समेत तीन बच्चे बागमती में डूबे
Symbolic Pic

मुजफ्फरपुर में बागमती नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गयी. हादसे का शिकार हुए तीन बच्चों में दो आपस में सगे भाई थे. मामला अहियापुर थाना क्षेत्र के शिवराहा वासुदेव गांव का है. तीनों मृतक बच्चों की उम्र 7 से 9 वर्ष के बीच है. तीनों बच्चे क्रिकेट खेलने गये थे और हादसे का शिकार बन गये.

अहियापुर थाना क्षेत्र के शिवराहा वासुदेव गांव में मातम पसरा हुआ है. इस गांव के तीन बच्चे अमित कुमार के पुत्र आलोक कुमार (9), आयुष कुमार (8) और अजय कुमार के पुत्र अंकित कुमार (7) शनिवार को क्रिकेट खेलने निकले थे लेकिन वापस अपने घर जीवित नहीं लौट सके. बागमती में डूबे तीनों बच्चों का शव गांव आया तो परिजन समेत पूरा गांव मातम में डूब गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, परिजनों ने बताया कि तीनों बच्चे क्रिकेट खेलने गए थे और नदी में डूब गये. तीनों बागमती के किनारे क्रिकेट खेल रहे थे. इसलिए ऐसी आशंका है कि उनकी गेंद नदी में चली गयी. एक बच्चा गेंद को निकालने नदी की तरफ गया लेकिन पैर फिसलने के कारण वो नदी में डूबने लगा. उसे बचाने की कोशिश में ही अन्य दो बच्चे भी बागमती की धारा में समा गये.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, खेलने के लिए घर से निकले तीनो बच्चे जब समय पर वापस नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता सताने लगी. घर के लोग बच्चों को ढूंढने नदी किनारे गये तो पाया कि तीनों बच्चों का शव किनारे तैर रहा था. मृतक के घरों में मातम पसरा हुआ है. महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक दो सगे भाइयों के पिता अमित कुमार का कहना है कि एक ही पल में उनका सबकुछ खत्म हो गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें