1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. sushant singh rajput case bollywood stars including ekta kapoor karan johar and sanjay leela bhansali surrounded in difficulty muzaffarpur court issued notice

सुशांत केस में एकता कपूर और करन जौहर सहित 7 फिल्मी हस्तियों को मुजफ्फरपुर कोर्ट में हाजिर होने का आदेश

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
एकता कपूर और सुशांत केस
एकता कपूर और सुशांत केस
FILE

Sushant case news : फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में दाखिल पुनरीक्षण वाद में सोमवार को एडीजे एक राकेश मालवीय ने सुनवाई करते हुए एकता कपूर, फिल्म निर्माता करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियावाला, भूषण कुमार, संजय लीला भंसाली, दिनेश विजायन, करण जौहर हाजिर होने का नोटिस जारी किया है.

नोटिस में कहा गया है कि आप स्वयं या अपने अधिवक्ता के माध्यम से 21 अक्टूबर को 10.30 बजे न्यायलय कक्ष में उपस्थित होकर अपना पक्ष रखें. 17 जून को अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने इन सभी पर परिवाद दायर किया था, लेकिन 8 जुलाई को क्षेत्राधिकार से बाहर का मामला बता कर सीजेएम ने मामले को खारिज कर दिया था. 14 अगस्त को अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने जिलाजज अनिल कुमार सिन्हा की अदालत में पुनरीक्षण वाद दायर कराया था.

इधर, रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने भी कहा है कि वे उन लोगों की लिस्ट सीबीआई को देंगे जिन्होंने टीवी और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर सुशांत केस में मोबाइल रिकॉर्डिंग और फेक स्टोरीज का दावा किया था. खासतौर पर रिया चक्रवर्ती के संदर्भ में. बता दें कि रिया को जमानत मिलने के बाद कई सेलेब्स भी उनके सपोर्ट में आए हैं.

बता दें कि 8 सितंबर को एनसीबी की गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती सहित 18 लोगों की हिरासत अवधि बढ़ाकर 22 सितंबर तक कर दी थी. उसके बाद फिर से इसे बढ़ाकर 6 अक्तूबर तक कर दिया गया था.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें