1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. ruckus on khesari lal yadav song in gopalganj violent clash between two sides four policemen injured asj

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव के गाने पर बिहार में बवाल, दो पक्षों में हिंसक झड़प, 4 पुलिसकर्मी घायल

खेसारी लाल यादव के गाने पर बच्चों के बीच गाने को लेकर शुरू हुई लड़ाई देखते ही देखते बड़ों के बीच हिंसक झड़प में बदल गयी. हालात यहां तक पहुंच गये कि झड‍़प की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के चार जवान भी घायल हो गये है. वैसे अब हालात को नियंत्रित करने का दावा किया जा रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
गांव में जमा लोग
गांव में जमा लोग
ट्वीटर

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में खेसारी लाल यादव के एक गाने पर हिंसक झड़प होने की सूचना है. बच्चों के बीच गाने को लेकर शुरू हुई लड़ाई देखते ही देखते बड़ों के बीच हिंसक झड़प में बदल गयी. हालात यहां तक पहुंच गये कि झड‍़प की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के चार जवान भी घायल हो गये है. वैसे अब हालात को नियंत्रित करने का दावा किया जा रहा है.

बरौली थाना क्षेत्र के सुरवल गांव की घटना

जानकारी के अनुसार गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र के सुरवल गांव में भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव का गाना बजाने को लेकर बच्चो के बीच विवाद हो गया. बच्चों के विवाद में मारपीट हो गयी. मरपीट के बाद इस विवाद में बड़े कूद गये. देखते ही देखते बच्चों का यह विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया. फिर दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. मारपीट की सूचना पाकर मामले को नियंत्रित करने मौके पर पहुंची पुलिस के जवानों को भी दोनों पक्षों के लोगों का शिकार बनना पड़ा और इसमें चार जवान घायल हो गये.

भारी मात्रा में लाठी-डंडा बरामद

घायल पुलिस कर्मियों में एक सब इंस्पेक्टर और तीन सिपाही शामिल हैं. कुछ की हालत गंभीर बतायी जा रही है. काफी प्रयास के बाद पुलिस ने हालात पर नियंत्रण पा लिया है. कुछ लोगों के हिरासत में लेने की भी सूचना है. घटनास्थल से भारी मात्रा में लाठी-डंडा और रॉड पुलिस ने बरामद की है. तनाव की स्थिति को देखते हुए कई थाने की पुलिस को तैनात किया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बच्चों में हुआ था विवाद

पुलिस का कहना है कि बरौली थाना क्षेत्र के सुरवल गांव में गुरुवार की रात कुछ बच्चे खेसारी लाल यादव का गाना बजा रहे थे. इसको लेकर बच्चों में विवाद हो गया. बच्चे एक दूसरे पर टूट पड़े. बच्चों के बीच हुई मारपीट की खबर मिलते ही दोनों पक्षों के परिजन आपस में भिड़ गये. इस दौरान एक पक्ष से एक और दूसरे पक्ष से तीन लोगों के घायल होने की सूचना है. मारपीट की सूचना पाकर मौके पर पहुंची बरौली थाने की पुलिस पर भी उग्र ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया. ग्रामीणों के हमले में पुलिस सब इंस्पेक्टर समेत चार पुलिस कर्मी घायल हो गये. जिनका इलाज बरौली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया जा रहा है.

हमले की बात गलत, बीच-बचाव में लगी लाठी

वैसे शुक्रवार की दोपहर जांच के लिए पहुंचे सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने गुरुवार की रात पुलिस टीम पर किसी प्रकार के हमला की बात से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि बीच-बचाव के दौरान लाठी लगी थी. एसडीपीओ ने कहा कि पुलिस पर किसी ने हमला नहीं किया. उन्होंने कहा कि पुलिस की चौकसी बढ़ा दी गयी है और गांव में शांति-समिति की बैठक की जा रही है. एसडीपीओ ने कहा कि रास्ता को लेकर दोनों पक्षों के बीच पहले से विवाद चला आ रहा था. अब तक इस मामले में किसी भी पक्ष ने प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें