1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. road accident in muzaffarpur two sisters on bike died after being hit by truck

मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो बहनों की मौत

मुजफ्फरपुर में एनएच 57 पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें बाइक पर सवार दो बहनों की मृत्यु हो गई. दोनों बहने अपने चाचा के साथ अपने गांव जा रही थी उसी दौरान ट्रक ने उन्हें रौंद दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Accident (प्रतीकात्मक)
Accident (प्रतीकात्मक)
प्रभात खबर

मुजफ्फरपुर में एनएच 57 पर मैठी टोल प्लाजा के समीप शनिवार की शाम सड़क दुर्घटना में दो बहनों की मौत हो गयी. यहां तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक को रौंद दिया जिसपर दोनों बहनें सवार थी. ट्रक से टक्कर होने के कारण घटनास्थल पर ही दोनों बहनों की मौत हो गई. वहीं एक युवक घायल हो गया जिसे इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

कुछ देर के लिए सड़क जाम

घटना के बाद कुछ देर के लिए सड़क जाम हुआ. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. लाश के सड़क से हट जाने के बाद जाम भी समाप्त हो गया. मृतक दोनों बहने एवं घायल युवक रिश्ते में चाचा भतीजी लगते हैं.

बाइक पर जा रहे थे गांव 

प्राप्त जानकारी के अनुसार हत्था ओपी निवासी मो नदीम अपने अपनी दो भतीजी 12 वर्षीय फिजा व 8 वर्षीय आलिया के साथ मुजफ्फरपुर से अपने गांव बाइक पर सवार होकर लौट रहा था. इसी दौरान मैठी टोल प्लाजा से कुछ दूरी पर पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें ठोकर मार दिया. ट्रक की ठोकर से बाइक सड़क पर पलट गयी. बाइक के पलटने से दोनों बच्चियां सड़क के दाहीने तरफ जा गिरी. और उन पर ट्रक का चक्का चढ़ गया.

दोनों पर चढ़ा ट्रक का चक्का 

दोनों बहनों पर ट्रक का चक्का चढ़ने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. वहीं चाचा नदीम का पैर टूट गया. उसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया. सूचना पर पहुंची गायघाट पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा. घायल को भी इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. वहीं घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा. एक साथ दो दो बेटियों की मृत्यु से परिजन सदमे में है. घर में कोहराम मचा हुआ है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें