30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

औराई अंचल कार्यालय पर मांगों को लेकर दिया धरना

औराई प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित अंचल कार्यालय के समक्ष शुक्रवार को भाकपा माले के संयोजक मनोज यादव की अध्यक्षता में प्रदर्शन किया गया.

औराई. प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित अंचल कार्यालय के समक्ष शुक्रवार को भाकपा माले के संयोजक मनोज यादव की अध्यक्षता में प्रदर्शन किया गया. धरना के बाद मांग पत्र सीओ को सौंपा गया. इससे पूर्व वक्ताओं ने कहा कि भाजपा-जदयू का सरकार गरीब विरोधी है़ लोगों को बसाने के बदले उजाड़ा जा रहा है. मांगों में प्रखंड की डीहजीवर पंचायत के हरपुर गांव में कई पीढ़ियों से बसे मुसहर जाति के भूमिहीनों को उजाड़ने, हटने की धमकी देने, सहिलाबल्ली, भदई सहित अन्य पंचायतों के पर्चाधारियों को दखल-कब्जा दिलाने, भूमिहीनों को पांच डिसमिल वासभूमि देने, आरटीपीएस की गड़बड़ी को दूर करना आदि है़ कार्यक्रम में माले राज्य कमेटी के सदस्य आफताब आलम, जिला कमेटी सदस्य मुकेश पासवान, जावेद अख्तर, शमशेर आलम, मुखिया अबू बकर, वीरेंद्र राम, बिफरी मांझी, अशोक मांझी, राजेंद्र मांझी, मंजू देवी, विनोद मल्लिक, राम पुकार पासवान समेत दर्जनों लोग शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें