24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सकरा बाजार में लोगों को नहीं मिल रहा स्वच्छ पेयजल

सकरा बाजार में लोगों को अब भी हर घर नल का जल नहीं मिल रहा है़ लोगों ने अपनी निजी व्यवस्था से प्यास बुझा रहे हैं. इससे लोगों में असंतोष है.

सकरा़ सकरा बाजार में लोगों को अब भी हर घर नल का जल नहीं मिल रहा है़ लोगों ने अपनी निजी व्यवस्था से प्यास बुझा रहे हैं. इससे लोगों में असंतोष है. इसको लेकर सकरा बाजार निवासी सह दुकानदार गरीब नाथ साह सहित दर्जनों लोगों ने पीएचइडी के कनीय अभियंता को आवेदन देकर सकरा बाजार में नल का जल की व्यवस्था कराने की मांग की है. दुकानदारों ने बताया कि 25 वर्ष पूर्व प्रखंड मुख्यालय में जलमीनार का निर्माण पीएचइडी द्वारा किया गया था, जिससे बाजार के लोगों को पानी उपलब्ध कराना था. लेकिन बाजार में पाइपलाइन का काम नहीं किया गया. उसके बाद चार वर्ष पूर्व पंचायत से भी नल-जल का काम हुआ था. लेकिन सकरा बाजार वंचित रह गया. वर्तमान में सकरा बाजार नगर पंचायत में आ गया है. वर्तमान में भी पीएचइडी को नल जल का काम कराना है. लेकिन विभागीय उदासीनता के कारण अबतक कुछ नहीं हो रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें