1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. muzaffarpur controversy broke out over bursting crackers in 70 year man beaten to death

मुजफ्फरपुर में पटाखा फोड़े जाने को लेकर हुआ विवाद, 70 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या

मुजफ्फरपुर में आम के बगीचे में झोपड़ी बनाने के दौरान पटाखा फोड़े जाने से शुरू हुआ था विवाद. जिसके बाद 70 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. पीड़ित परिजन ने गांव के ही आधा दर्जन लोगों पर लगाया आरोप.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रोते बिलखते परिजन
रोते बिलखते परिजन
Prabhat Khabar

मुजफ्फरपुर के कलुआही थाना क्षेत्र के गांव बक्शी टोल में मामूली विवाद में बुजुर्ग को बुरी तरह पीटा. जिससे बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गयी. मृतक की पहचान 70 वर्षीय विश्वनाथ साफी के रूप में की गयी है. इस संबंध में मृतक की बहू ने बताया कि उनका ससुर विश्वनाथ साफी अपने निजी आम के बगीचा में बास काटकर एक झोपड़ी बना रहा था. उसी दौरान गांव के ही विकास शर्मा एवं जयपाल साहू ने पीछे से पटाका बम जलाकर उनके पीछे फेंक दिया.

धोती में आग लग गयी

पटाखा बम के फटने से विश्वनाथ साफी के धोती में आग लग गयी. जिससे दोनों के बीच कहासुनी हुई एवं मारपीट हो गई. मारपीट में विश्वनाथ साथी बुरी तरह से जख्मी हो गए. जिसे परिजन उठाकर कलुआही पीएचसी लाये. इस घटना की जानकारी पीड़ित परिजन ने कलुआही थाना अध्यक्ष को दी. परिजन ने आवेदन भी थाना को दिया.

मारपीट करते हुए नीचे पटक दिया

विश्वनाथ साफी एवं उनकी बहू इलाज के बाद अपने घर बख्शी टोला पहुंचे. उनकी बहू ने बताया कि वह लोग जैसे ही घर पहुंचे दूसरे पक्ष रामप्रीत शर्मा, रंजीत शर्मा, विकास शर्मा, अजय शर्मा, मिथिला देवी सभी उनके दरवाजे पर आये और आंगन में घुसकर विश्वनाथ साफी से मारपीट करते हुए नीचे पटक दिया. उसके छाती पर बैठकर मुक्का से मारने लगा. इस पिटाई से विश्वनाथ साफी अधमरा हो गया.

हल्ला सुनने पर आस पड़ोस के लोग दौड़े

हल्ला सुनने पर आस पड़ोस के लोग दौड़े. जिससे आरोपित भाग निकला. घायल विश्वनाथ साफी को दुबारा कलुआही पीएचसी लाया गया. जहां चिकित्सकों ने विश्वनाथ की हालत गंभीर देख उसे मधुबनी रेफर कर दिया. पर इसी बीच विश्वनाथ की मौत हो गयी.

कई जगह मारपीट हो गयी

इस संबंध में कलुआही थानाध्यक्ष प्रेमराज पुरुषोत्तम देव ने बताया कि थाना क्षेत्र में कई जगह मारपीट हो गयी. जिस अनुसंधान को लेकर बख्शी टोल वाले घटनास्थल पर कलुआही पुलिस नहीं जा सकी. कलुआही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मधुबनी पोस्टमार्टम में भेज दिया. कहा है कि आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें