1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. murder of printing press staff in muzaffarpur crime news today skt

Bihar: सरेआम हथियार लेकर दरवाजे पर चढ़े बदमाश, प्रिंटिंग प्रेस कर्मी के सीने में मारी ताबड़तोड़ गोलियां

मुजफ्फरपुर के कुढ़नी में अपराधियों ने बेखौफ होकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी और ताड़तोड़ गोलियां बरसाकर भाग गये. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. मृतक प्रिटिंग प्रेस में काम करता था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Crime News: प्रिंटिंग प्रेस कर्मी की हत्या
Bihar Crime News: प्रिंटिंग प्रेस कर्मी की हत्या
prabhat khabar

मुजफ्फरपुर के कुढ़नी अंतर्गत तुर्की ओपी के पुपरी गांव में रविवार को दरवाजे पर चढ़कर बदमाशों ने संजीत कुमार सिंह (45) के सीने में दो गोलियां मारकर उनकी हत्या कर दी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गयी. गोली मारकर सभी बदमाश आराम से पैदल निकल फरार हो गये. संजीत को परिजन व ग्रामीण अस्पताल ले जाने लगे. कुछ दूर आगे बढ़ने पर रास्ते में उनकी मौत हो गयी. संजीत मुजफ्फरपुर के एक प्रिंटिंग प्रेस में काम करते थे.

सात एमएम की पिस्टल के दो खोखे मिले

सूचना मिलने पर ओपी प्रभारी रवि प्रकाश पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटना की छानबीन की. पुलिस को छानबीन में सात एमएम की पिस्टल के दो खोखे मिले. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घटना से ग्रामीण आक्रोशित हैं. इसे लेकर मृतक के बड़े भाई रंजीत प्रसाद सिंह ने प्राथमिकी दर्ज करायी है.

प्राथमिकी में ये अभियुक्त

प्राथमिकी में अभय प्रताप सिंह उर्फ गुड्डन, अवधेश कुमार सिंह उर्फ फुद्दू सिंह, अवधेश कुमार सिंह के साथ इनकी पत्नी अनीता देवी पुत्री डॉली कुमारी व अशोक सिंह की पत्नी उर्मिला देवी को आरोपित बनाया गया है.

भतीजे को ढूंढते आए, चाचा को गोली मारने का फरमान

बताया कि सभी आरोपित पूर्व से चली आ रही दुश्मनी और रंजिश में एक मत होकर पिस्टल के साथ पहले मेरे दरवाजे पहुंचे. मुझसे मेरे भतीजा अनिकेत कुमार का नाम लेकर जोर-जोर से पुकारने लगा. बोला अनिकेत कहां है. इसके बाद सभी आरोपित छोटे भाई संजीत कुमार सिंह के दरवाजे पर जा धमके. यहां भी अनिकेत का नाम लेकर बुलाने लगे. यह सुन भाई संजीत बाथरूम से निकल बाहर आया, तो देखते ही सभी आरोपित गोली मार दो, गोली मार दो की बात कहने लगे.

सीने में मारी गोली

मृतक के बड़े भाई ने बताया कि इसी बीच अभय प्रताप सिंह ने कमर से पिस्टल निकाली. पिस्टल निकाल करीब से दो गोलियां उनके सीने में उतार दीं. गोली लगते ही भाई जमीन पर लुढ़क गया. सभी आरोपित पिस्टल लहराते हुए फरार हो गये. ओपी प्रभारी रवि प्रकाश ने बताया कि इस मामले में पांच के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. सभी आरोपितों को अविलंब गिरफ्तार किया जायेगा.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें