1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. jannayak express derail in muzaffarpur junction latest news update of bihar train accident skt

Bihar: मुजफ्फरपुर जंक्शन पर जननायक एक्सप्रेस का इंजन पटरी से उतरा, बोगियों में झटका लगने से मची अफरातफरी

मुजफ्फरपुर में जननायक एक्सप्रेस के इंजन के बेपटरी होने से यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गयी. अहले सुबह की इस घटना से जंक्शन पर हड़कंप मच गया. किसी भी तरह की जानमाल की हानि नहीं हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 जननायक एक्सप्रेस
जननायक एक्सप्रेस
file

बिहार में फिर एकबार ट्रेन बेपटरी हुई है. मुजफ्फरपुर जंक्शन पर उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब अमृतसर से दरभंगा जा रही 15212 जननायक एक्सप्रेस का इंजन अचानक पटरी से उतर गया. यह घटना तब हुई जब ट्रेन प्लेटफॉर्म नंबर 1 से खुली. अचानक तेज झटका लगने के बाद यात्रियों में दहशत मच गया. सभी घबरा गये लेकिन किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जननायक एक्सप्रेस जब जंक्शन पर खड़ी हुइ तो अधिकतर यात्री उस समय ट्रेन में सो रहे थे. अचानक एक तेज आवाज हुई और लगातार सभी बोगी में झटके महसूस किये गये. ट्रेन के अंदर यात्री बेहद डर गये. लोग आनन-फानन में ट्रेन से निकलकर बाहर भागने लगे. इस बीच रेलवे के कर्मी भी मौके पर पहुंचे. यह जांच की गयी कि ट्रेन में इस तरह झटके लगने की क्या वजह है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जांच के बाद यह बात सामने आयी कि ट्रेन का इंजन ही बेपटरी हो गया है. जिसकी सूचना सीनियर अधिकारियों को दी गयी. जानकारी मिलते ही सोनपुर रेल मंडल के डीआरएम भी मौके पर पहुंचे. इंजन को अलग किया गया और करीब दो घंटे के बाद ट्रेन को रवाना किया गया. दूसरे इंजन को लगाकर ट्रेन को रवाना किया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें