30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष गिरफ्तार, मिली जमानत

बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष गिरफ्तार, मिली जमानत

संवाददाता, मुजफ्फरपुर

आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में रविवार की देर रात कांटी पुलिस ने भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने सोमवार को एसीजेएम-1 ज्योति कुमार कश्यप के कोर्ट में पेश किया. वहां से पांच-पांच हजार के दो बंध पत्र पर पूर्व अध्यक्ष को जमानत दे दी गयी. अधिवक्ता श्याम कुमार चौधरी ने बताया कि नौ साल पूर्व आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के केस में कोर्ट से गैरजमानती वारंट जारी किया गया था. कोर्ट से उन्हें जमानत मिल गयी है.

जानकारी हो कि काजीमोहम्मदपुर थाने में 2015 में जिला कल्याण पदाधिकारी दिनेश कुमार त्रिपाठी ने एफआईआर करायी थी. पुलिस को बताया था कि 26 सितंबर को वे मिठनपुरा थाना के दारोगा उमेश प्रसाद रमण के साथ भ्रमण कर रहे थे. मझौलिया रोड स्थित एक निजी स्कूल के समीप टेलीफोन के पोल पर भाजपा का झंडा टंगा था. छाता चौक स्थित जय प्रकाश नारायण की मूर्ति के समीप भाजपा का झंडा लगा था. इस आरोप में भाजपा के तत्कालीन जिलाध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह पर एफआईआर करायी गयी. पुलिस ने उनके खिलाफ 2015 में 27 नवंबर को चार्जशीट दायर किया था. 2023 में कोर्ट से दो मार्च को उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें