27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आपसी विवाद में शिक्षकों में मारपीट

मध्य विद्यालय, महमादा में बुधवार को आपसी मतभेद को लेकर शिक्षकों के बीच मारपीट हो गयी. छात्रों के बीचबचाव से मामला शान्त हुआ. घटना की सूचना पर पहुंची बरूराज पुलिस ने मामले की जांच की.

प्रतिनिधि, मोतीपुर

मध्य विद्यालय, महमादा में बुधवार को आपसी मतभेद को लेकर शिक्षकों के बीच मारपीट हो गयी. छात्रों के बीचबचाव से मामला शान्त हुआ. घटना की सूचना पर पहुंची बरूराज पुलिस ने मामले की जांच की. शिक्षक शम्भूनाथ ने पुलिस को बताया कि जब वह क्लास रूम से बाहर निकल कर दूसरे क्लास में जा रहे थे़ इसी दौरान बरामदे पर प्रभारी एचएम सहित अन्य शिक्षकों ने दुर्यव्यवहार किया. इस बावत एचएम एसके चौहान ने बताया कि शंभुनाथ पदस्थापन के बाद से ही स्कूल की शैक्षणिक गतिविधियों को बिगाड़ने का काम कर रहे हैं. पूर्व में उनके खिलाफ जांच हो चुकी है. एक महिला शिक्षिका से मारपीट के बाद उनका स्थानांतरण प्रखंड इकाई ने दूसरे विद्यालय में किया था. बाद में जबसे वे अपने मूल विद्यालय में लौटे हैं, फिर से शैक्षणिक माहौल को बिगाड़ने का काम कर रहे हैं. जब ऐसा करने से उन्हें रोका जाता है तो वे विद्यालय के शिक्षकों से विवाद करने लगते हैं. इसकी सूचना जिला शिक्षा पदाधिकारी से लेकर प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को कई बार दी जा चुकी है. थानाध्यक्ष संजीव कुमार दुबे ने बताया कि मौके पर पुलिस गयी थी. शिक्षकों और ग्रामीणों को समझा दिया गया है. किसी पक्षों ने लिखित शिकायत नहीं दी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें