1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. dighra scandal a case of robbery and kidnapping teenager eloped with lover in muzaffarpur bihar asj

दिघरा कांड : झूठ निकला डकैती और अपहरण का आरोप, प्रेमी संग भागी थी किशोरी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जांच टीम के सदस्य
जांच टीम के सदस्य
प्रभात खबर

मुजफ्फरपुर : सदर थाना के दिघरा रामपुर साह से जिस किशोरी की डकैती के दौरान अपहरण का दावा उसके पिता ने िकया था, वह दो सितंबर को ही अपने प्रेमी दीपक साह के साथ फरार हो गयी थी. दिल्ली पहुंच कर दोनों ने शादी कर ली थी. पुलिस के समक्ष किशोरी ने पूछताछ मेें यह खुलासा किया है. पुलिस की पूछताछ में डकैती और अपहरण की बात झूठ निकली.

किशोरी ने अपने अपहरण की बात से साफ इनकार कर दिया है. देर शाम कोर्ट में किशोरी का धारा 164 के तहत बयान दर्ज किया गया. एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि दिघरा में डकैती नहीं हुई थी. अनुसंधान के क्रम में किशोरी के एक रिश्तेदार ने खुलासा किया था कि उसके गायब होने पर परिजनों ने दो सितंबर की रात स्टेशन से लेकर बस स्टैंड तक खाक छानी थी. उसके फरार हो जाने पर किशोरी के पिता ने अगले दिन डकैती का झूठा केस दर्ज कराया था.

एफएसएल को भी जांच के दौरान किसी भी बाहरी के फिंगरप्रिंट नहीं मिले थे. इस केस की डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय खुद मॉनिटरिंग कर रहे थे. छानबीन में जानकारी मिली कि दोनों उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद इलाके में किराये पर कमरा लेकर रह रहे हैं. दिल्ली पुलिस की मदद से विशेष पुलिस टीम ने बुधवार की देर शाम ही दोनों को बरामद कर लिया.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें