1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. contractor 12 year old daughter kidnapped in muzaffarpur letter handed over asking ransom of five lakhs asj

मुजफ्फरपुर में ठेकेदार की 12 वर्षीय बेटी का अपहरण, पत्र थमा मांगी पांच लाख की फिरौती

शेरपुर गांव में दो बाइक से पहुंचे तीन अपराधियों ने बुधवार की शाम छह बजे मिट्टी ठेकेदार चंदन तिवारी की 12 साल की बेटी पल्लवी कुमारी का उसके घर के दरवाजे से अपहरण कर लिया. वह सातवीं कक्षा की छात्रा है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
फाइल

मुजफ्फरपुर. शेरपुर गांव में दो बाइक से पहुंचे तीन अपराधियों ने बुधवार की शाम छह बजे मिट्टी ठेकेदार चंदन तिवारी की 12 साल की बेटी पल्लवी कुमारी का उसके घर के दरवाजे से अपहरण कर लिया. वह सातवीं कक्षा की छात्रा है. अपहर्ताओं ने अंग्रेजी में लिखा एक फिरौती वाला पत्र भी पल्लवी की बहन को दिया है. इसमें पांच लाख रुपये फिरौती मांगी गयी है.

घटना से आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया. परिजनों की सूचना पर पुलिस के होश उड़ गये. सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र और नगर डीएसपी रामनरेश पासवान पीड़ित के घर पहुंचे. पुलिस ने छानबीन शुरू की. सदर थाना क्षेत्र में नाकेबंदी कर वाहन जांच शुरू किया.

पुलिस ने पल्लवी की तस्वीर पुलिस ग्रुप में शेयर किया है. देर रात तक बच्ची का सुराग नहीं मिल सका है. परिजन इस घटना से काफी भयभीत है. पल्लवी के पिता व मां का बुरा हाल है. नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि मामले की जानकारी होने पर वह खुद पहुंचे हुए है. बच्ची की बरामदगी को लेकर विशेष टीम का गठन किया गया है. मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज करने की कवायद की जा रही है.

सीसीटीवी फुटेज खंगाला

घटना के बाद पहुंची सदर पुलिस ने शेरपुर सहित कई इलाके में लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाला. वहीं कई संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की. हालांकि किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है.

चचेरी बहन के साथ खेल रही थी 12 वर्षीय पल्लवी

पिता ने बताया कि शाम करीब सवा छह बजे पल्लवी अपनी एक चेचरी बहन (6) के साथ खेल रही थी. दरवाजे पर उनके पिता प्रमोद तिवारी बैठे हुए थे. सब कुछ सामान्य था. इसी बीच मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर एनएच की ओर से दो बाइक से तीन युवक पहुंचे.

तीनों हेलमेट लगाए हुए थे. एक युवक जबरन पल्लवी को बाइक पर बैठा कर निकल गया. चचेरी बहन ने शोर मचाया तो दूसरे बदमाश ने एक पर्ची थमा दी. कहा कि वहां पर बैठे बूढ़े को दे दो.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें