27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंदरा:: ड्यूटी पर आशा कार्यकर्ता की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में मौत

नूनफारा पंचायत के केंद्र संख्या-16 की आशा कार्यकर्ता रानी कुमारी (45) की मौत सोमवार को ड्यूटी के दौरान हो गयी. वह नूनफारा के संजय ठाकुर की पत्नी थी.

बंदरा़ नूनफारा पंचायत के केंद्र संख्या-16 की आशा कार्यकर्ता रानी कुमारी (45) की मौत सोमवार को ड्यूटी के दौरान हो गयी. वह नूनफारा के संजय ठाकुर की पत्नी थी. परिजनों ने बताया कि रानी कुमारी अन्य दिनों की तरह सोमवार को भी करीब 10 बजे एइएस से बचाव के लिए अपने पोषण क्षेत्र में जागरूकता कार्यक्रम में भाग लेने के लिए घर से निकली थी. इसी दौरान उसकी तबीयत बिगड़ने लगी़ अन्य सहयोगियों द्वारा सूचना देने पर परिजन कार्यस्थल पर पहुंचे और उन्हें इलाज के लिए शहर ले गये, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना स्वास्थ्य विभाग को दी गयी. इसके बाद मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग से आशा कार्यकर्ताओं की टीम पहुंची और पुष्पांजलि कर उन्हें अंतिम विदाई दी. उसके बाद गांव में ही अंतिम संस्कार किया गया. मुखाग्नि पति ने दी. उसे दो बेटी और एक बेटा है. पीएचसी प्रभारी डॉ नौशाद अहमद ने बताया कि आशा कार्यकर्ता डायबिटीज एवं हाइपरटेंशन की मरीज थी. सोमवार को एइएस से बचाव के लिए कैम्प करने के दौरान तबीयत खराब हो गयी. इलाज के लिए ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें