राम नरेश मालाकार पर हमले की नक्सलियों ने ली जिम्मेवारी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पारू (मुजफ्फरपुर): राज्य खाद्य सुरक्षा आयोग के सदस्य राम नरेश मालाकार पर हमले की जिम्मेवारी नक्सलियों ने ली है. वैशाली-मुजफ्फरपुर सब जोनल कमेटी के सचिव सुमित ने कहा, रविवार का हमला घोर प्रतिक्रियावादी व पार्टी विरोधी षडयंत्रके खिलाफ था.

मालाकार आम जनता को झूठे मुकदमे में फंसाने, पार्टी के खिलाफ दुष्प्रचार व पुलिस की मुखबिरी करते थे. उनके कुकृत्य के खिलाफ हमारे पीपुल्स लिबरेशन गुरिल्ला आर्मी के सदस्यों ने अर्ध रात्रि में सशस्त्र कार्रवाई की है. इसमें मालाकार घायल हुआ है, जबकि एक निदरेष सुदिष्ठ राम की मौत हो गयी. इसका हमें काफी दुख व अफसोस है. हम शोकाकुल परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करते है

पार्टी की ओर से उनके परिवार को मुआवजा देने की घोषणा करते है. हम आम जनता से अपील करते है कि भ्रष्ट जनप्रतिनिधियों के साथ नहीं रहे. साथ ही उनका सहयोग नहीं करें, नहीं तो ऐसी कार्रवाई आगे भी होती रहेगी. हम भ्रष्ट जन प्रतिनिधियों, पुलिस पदाधिकारियों व मुखबिरों को चेतावनी देते हैं, आम जनता व सामाजिक कार्यकर्ताओं को झूठे मुक दमे में न फंसाये, अन्यथा सजा भुगतने के लिए तैयार रहे. इधर, एसकेएमसीएच में इलाजरत मालाकार की हालत में सुधार है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें