36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीतामढ़ी बस हादसा: बार-बार चालक फेंक रहा था थूक फिर…

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी एनएच 77 पर औराई जा रही बस चंदन रथ शनिवार की शाम पौने छह बजे भनसपट्टी पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गयी. जिसमें 14की मौत हो गयी, जबकि 51 से अधिक यात्री जख्मी हो गये. घायलों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. यहां भर्ती औराई थाना क्षेत्र के खेतलपुर […]

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी एनएच 77 पर औराई जा रही बस चंदन रथ शनिवार की शाम पौने छह बजे भनसपट्टी पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गयी. जिसमें 14की मौत हो गयी, जबकि 51 से अधिक यात्री जख्मी हो गये. घायलों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

यहां भर्ती औराई थाना क्षेत्र के खेतलपुर निवासी कहकशां प्रवीण अपने डेढ़ माह के बच्चे के साथ शहर आयी थी. उसके साथ उनकी मां भी थी. उसने बताया कि चालक ने गुटखा खा रखा था. वह बार-बार खिड़की से सिर निकाल कर थूक फेंक रहा था. पुल पर गड्डा था.
पुल पर पहुंचते ही उसने थूक फेंका, इसी बीच सामने से एक बस के आने पर चालक का बस पर से नियंत्रण खो गया और बस पुल से नीचे पलट गयी. चालक ने ही उसे निकाला, लेकिन मां को निकालने के लिए बोली तो वह भाग चला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें