25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शराबी गिरफ्तार

प्रखंड थाना क्षेत्र के सोहन लाल यादव चौक समीप बाइक के धक्के से एक महिला घायल हो गई.

संग्रामपु. प्रखंड थाना पुलिस ने झिकुली गांव से एक शराबी को गिरफ्तार किया गया. थानाध्यक्ष रूबिकांत कच्छप ने बताया कि सोमवार को रात्रि गश्ती के दौरान झिकुली गांव निवासी कुंदन कुमार को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया. जिसे ब्रेथ एनालाइजर से जांच के बाद मंगलवार को सक्षम दंडाधिकारी के सक्षम भेज दिया गया.

मोटरसाइकिल के धक्के से महिला जख्मी

खड़गपुर. प्रखंड थाना क्षेत्र के सोहन लाल यादव चौक समीप बाइक के धक्के से एक महिला घायल हो गई. स्थानीय लोगों द्वारा घायल महिला को इलाज के लिए निजी चिकित्सक के पास ले जाया गया. बताया गया कि खास बाजार निवासी सुभद्रा देवी सोहन लाल यादव चौक की समीप से घर आ रही थी. उसी दौरान विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही एक बाइक सवार ने महिला को धक्का मार कर फरार हो गया.

बाइक से गिरकर महिला घायल

तारापुर. पूजा की सामग्री लेने पुत्र के साथ बाजार जा रही एक महिला बाइक से गिरकर घायल हो गयी. जिसे स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिये असरगंज पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां से उसे तारापुर रेफर कर दिया गया. बताया गया कि बांका जिला के शंभुगंज थाना क्षेत्र के सहदेवपुर गांव से असरगंज आ रही प्रभाष चौह्वान की 42 वर्षीय पत्नी शिला देवी चलती बाइक से गिरकर जख्मी हो गई.

मारपीट मामले में चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

हवेली खड़गपुर. प्रखंड थाना पुलिस ने मारपीट मामले को लेकर चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है. प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि मारपीट मामले को लेकर महकोला गांव निवासी जयप्रकाश यादव ने खड़गपुर थाना में आवेदन देकर कुल चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है.

शराबी गिरफ्तार

तारापुर . प्रखंड पुलिस ने शराब के नशे में धुत बेलाडीह से एक युवक को गिरफ्तार किया. थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि बेलाडीह गांव निवासी 24 वर्षीय अंकुर आनंद को शराब के नशे गिरफ्तार किया. ब्रेथ एनालाइजर से जांच कर उसे तारापुर अनुमंडल अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए लाया गया. जहां चिकित्सक ने उक्त युवक की मेडिकल जांच कर उसे शराब पीने की पुष्टी की. जिसके बाद युवक को दंडाधिकारी के समक्ष भेज दिया गया.

अज्ञात चोर के विरुद्ध थानें में दिया आवेदन

तारापुर. प्रखंड थाना क्षेत्र के मोहनगंज निवासी रामानंद चौधरी के पुत्र जय प्रकाश चौधरी ने तारापुर थाना में मंगलवार को लिखित आवेदन देकर मोबाइल फोन चोरी करने वाले अज्ञात चोर के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. आवेदन में पीड़ित ने कहा है कि वो तारापुर सुल्तानगंज सड़क से सटे लोहरसारी गली के ठीक सामने फुटपाथ पर लगाये गये सब्जी दुकान से सोमवार की संध्या करीब 7 बजे सब्जी खरीद रहा था. सब्जी खरीदने के क्रम में एक अज्ञात युवक के द्वारा मेरे शर्ट के ऊपरवाले जेब में रखे मोबाइल फोन की चोरी कर ली गई. मोबाइल फोन चोरी करने का वीडियो सामने दुकान में लगे सीसीटीवी फूटेज में स्पष्ट आया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें