31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: मुंगेर में युवक की गोली मारकर हत्या, बगीचे से शव बरामद, मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

बिहार के मुंगेर में एक युवक की हत्या गोली मारकर कर दी गयी. बगीचे से युवक का शव बरामद किया गया.

मुंगेर में एक युवक की हत्या गोली मारकर कर दी गयी. बगीचे में उसका शव बरामद किया गया. मृतक की पहचान शंकरपुर गांव निवासी संजय यादव के18 वर्षीय पुत्र चंदन यादव के रूप में हुई है. जिसका शव गुरुवार की सुबह मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर आम के बगीचा से बरामद किया गया है.

बगीचे में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. डॉग स्क्वायड की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. मृतक के परिवारजनों से पुलिस पूछताछ कर रही है. प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने की भी चर्चा हो रही है. हालांकि पुलिस जांच के बाद ही हत्या की वजह सामने आएगी.

पत्नी की विदाई करवाने पहुंचे दामाद पर जानलेवा हमला..

इधर, शामपुर थाना क्षेत्र के गौरा गांव में बुधवार को पत्नी की विदाई करने पहुंचे एक दामाद को ससुराल वालों ने कुल्हाड़ी व गड़ासे से वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. परिजनों ने जख्मी को शामपुर थाना पुलिस की सहायता से खड़गपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति को देखते हुए मुंगेर सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

ALSO READ: बिहार: अररिया के स्कूल में मध्याह्न भोजन खाने से बीमार पड़े दर्जनों बच्चे, अस्पताल में अलग से लगाना पड़ा बेड

जानिए क्या है पूरा विवाद..

जानकारी के अनुसार गौरा गांव निवासी मो मिंतुल्लाह अपनी पत्नी की विदाई कराने गौरा गांव अपने ससुराल गया था. जहां मो दुखन, बबलू, आरव, जुगनू, अताउल्लाह समेत अन्य ने कुल्हाड़ी व गड़ासे से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना के संदर्भ में घायल की मां फिरोजा खातून ने बताया कि तीन साल पहले मेरे पुत्र की शादी गौरा गांव निवासी मो बबलू की पुत्री बेगम आमना से हुई थी. कुछ दिन तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा. कुछ दिनों बाद जब मेरी पतोहू अपने मायके गयी तो उनके पिता ससुराल आने के लिए उसे विदा नहीं कर रहे थे. मेरा पुत्र जब भी विदाई कराने जाता है तो उसके साथ मारपीट की जाती है. बुधवार को भी मेरा पुत्र मिंतुल्लाह अपनी पत्नी को लाने ससुराल गया, तो ससुरालवालों ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया.

डॉक्टर बोले..

इधर इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ प्रदीप ने बताया कि घायल के पेट व सिर में धारदार हथियार से वार किया गया है. उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. उसे बेहतर इलाज के लिए मुंगेर रेफर कर दिया गया है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें